चंद्रबाबू का सदा के लिए विपक्ष में बैठना तय : विजयसाई रेड्डी

Chandrababu will sit in Opposition forever Says Vijayasai Reddy - Sakshi Samachar

अमरावती : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सदस्य वी. विजयसाई रेड्डी ने कहा कि टीडीपी चाहे कितानी भी साजिशें रचे या येलो मीडिया खुद का जितना भी प्रचार करें, लेकिन देश में अत्यंत लोकप्रियता वाले मुख्यमंत्रियों की सूची में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी चौथे स्थान पर खड़े हैं। उन्होंने कहा कि नेता वही होना चाहिए जो लोगों के दिलों में अपनी जगह बना सके। उन्होंने कहा कि साजिशों व कुतंत्र करने में व्यस्त चंद्रबाबू नायडू अब सदा के लिए उसी जगह पर बैठे रहेंगे।

गौरतलब है कि देशभर के लोकप्रिया मुख्यमंत्रियों में वाईएस जगन मोहन रेड्डी चौथा स्थान हासिल कर कई वरिष्ठ राजनेताओं के साथ खड़े हैं। सी वोटर-आईएएनएस द्वारा संयुक्त रूप से देशभर में मई महीने के आखिरी सप्ताह में कराए गए सर्वे किया गया था। टाइम्स ऑफ इंडिया डॉटकॉम ने मंगलवार को इसका खुलासा किया था।

इसे भी पढ़ें : 

ऐसा करना NTR के लिए आत्मशांति नहीं मिलने के बराबर : विजयसाई रेड्डी

लोकप्रियता वाले मुख्यमंत्रियों में तीसरे स्थान पर ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक, दूसरे नंबर पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पहले नंबर पर केरल के सीएम पिनरई विजयन शामिल हैं। इनमें दो सीएम वयोवृद्ध नेता हैं और ऐसेमें युवा मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने उनके साथ खड़े होकर देशभर के लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

Advertisement
Back to Top