कोरोना पर राजनीति करना चंद्रबाबू की नीचले स्तर की सोच : मंत्री बोत्सा

Botsa Satyanarayana Fires On Chandrababu Naidu - Sakshi Samachar

हैदराबाद में बैठ कर मुख्यमंत्री को पत्र लिखा

सामाजिक दूरी बनाये रखते हुये राशन लें

अमरावती : आंध्र प्रदेश के मंत्री बोत्सा सत्यनारायण ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर चंद्रबाबू नायडू नीचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं। हैदराबाद में बैठ कर अनावश्यक आरोप लगा रहे हैं। बोत्सा ने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार सेवाभाव से सहयोग कर रही है। वाईएस जगन मोहन रेड्‍डी ऐसे व्यक्ति हैं, जो सही को गलत और गलत को सही कहकर प्रचार नहीं करते। उनकी सरकार को पब्लिसिटी की आवश्यकता नहीं है। काम करना और आगे बढ़ना ही उनका लक्ष्य है।

ताड़ेपल्ली में वाईएसआरसीपी केंद्रीय कार्यालय में बुधवार को मंत्री बोत्सा ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने आगे कहा कि 40 साल का राजनीति का अनुभव रखने वाले चंद्रबाबू ने हैदराबाद में बैठ कर मुख्यमंत्री को पत्र लिखा। संवाददाता सम्मेलन का आयोजन सरकार के खिलाफ बयान देना, दुर्भाग्यपूर्ण है।

बोत्सा ने कहा कि सामाजिक स्वास्थ्य ही सरकार के लक्ष्य है और कोरोना की रोकथाम को लेकर सरकार कारगर कदम उठा रही है। हर एक को सामाजिक दूरी बनाये रखते हुये अपने आप को कोरोना के अटैक से दूर रखना है। 

इसे भी पढ़ें :

दुष्प्रचार करने वाले चैनलों के खिलाफ उपमुख्यमंत्री अमजद पाशा ने एसपी से की शिकायत

मंत्री बोत्सा ने कहा कि कोरोना की रोकथाम में वालेंटियरों का सहयोग लिया जा रहा है। वे घर-घर पहुंच कर सर्वेक्षण कर रहे हैं। लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य विभाग के लिए आवश्यकता के अनुपात में निधि उपलब्ध कराने पर कार्रवाई की जा रही है। राशन की दुकानों में लोगों को 15 दिनों तक राशन दिया जाएगा। इसलिए राशन दुकान के पास भीड करने की आवश्यकता नहीं है। सामाजिक दूरी बनाये रखते हुये राशन लें। 

Advertisement
Back to Top