चंद्रबाबू पर भड़के मंत्री अवंति, कहा- हर छोटी बात को राई का पहाड़ बनाना बन गई आदत

 Avanthi Srinivas fires on Chandrababu Naidu - Sakshi Samachar

विशाखापट्टणम : आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के मंत्री अवंति श्रीनिवास राव (Muttamsetti Srinivasa Rao)  ने कहा कि सरकार कोई भी अच्छा काम करती है तो टीडीपी (TDP) के मुखिया चंद्रबाबू नायडू (Chandrabadu Naidu) विरोध और प्रदर्शन करते हैं। राशन होम डिलवरी वाहनों का शुभारंभ करते समय चंद्रबाबू ने जानबूझकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने लोगों को ध्यान हटाने कोशिश की। 

मंत्री ने कहा कि कला वेंकट राव के बारे में पुलिस ने कानून के तहत काम किया है। हर छोटी बात को राई का पहाड़ बनाना, चंद्रबाबू की आदत बन गई है। बूट पहनकर मंदिर में जाने की उनकी निति रही है।  

अवंति ने कहा कि पिछले दिनों विजयसाई रेड्डी की हत्या करने का प्रयास किया गया। यदि उनका वाहन बुलेट प्रुफ नहीं होता तो उनकी जान को खतरा हो सकता था। टीडीपी नेताओं के हमले में कार के शीशे क्षतिग्रस्त हुये। उन्होंने आरोप लगाया कि विजयसाई पर हो रहे हमले को रोकने की बजाय कार्यकर्ताओं को उकसाया गया। 

इसे भी पढ़ें :

मंत्री श्रीनिवास राव ने कहा कि सरकार को चंद्रबाबू नायडू अस्थिर बनाने का प्रयास कर रहे हैं। उत्तरांध्र में शांति और कानून व्यवस्था भंग करने की कोशिश की जा रही है। सरकार के विकास और कल्याण का ग्राफ बढ़ता जाने से चंद्रबाबू सहन नहीं कर पा रहे हैं। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top