आंध्र प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस की बढ़ती संख्या को देखते हुए उठाये यह कदम

ap-government-request-people-do-not-Come-their-village - Sakshi Samachar

अमरावती : आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस की संख्या में हो रही बढ़ोत्तरी को ध्यान में रखते हुए प्रदेश सरकार ने अन्य प्रांतों से आने वालों से आग्रह किया है कि वो ऐसा प्रयास न करें। साथ ही कहा प्रदेश से भी अन्य प्रांतों को जाने की कोशिश करना छोड़ दें। 

सरकारी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि कोई भी किसी भी हाल में अपने-अपने निवास स्थानों को जाने की चिंता करना छोड़ दें। इस समय आप कहां पर वहीं पर रह जाये। साथ ही सरकार ने हर व्यक्ति को निर्देश का सभी को पालन करने का भी सुझाव दिया है। कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए ही प्रदेश में लॉकडाउन लागू किया गया है। लोगों से आग्रह है कि वो लॉकडाउन के नियमों का जरूर पालन करें। 

सरकार ने आगे कहा कि प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस महामारी को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक कदम उठाई है। यदि सभी लोग एक साथ बाहर आ गये तो कोरोना वायरस और अधिक फैलने का खतरा है। 

यह भी पढ़ें :

AP के कडपा सांसद अविनाश रेड्डी ने दिये 2 करोड़, कोरोना रोकने के लिए होगा खर्च

सरकार ने सुझाव दिया कि अन्य प्रांतों से आने और जाने की सोच से दूर रहे। यदि कोई आपातकाल में आता और जाता है तो चेकपोस्ट के पास स्वास्थ की जांच करा लें। इसके बाद भी इस तरह से आने और जाने वालों को क्वारांटाइन में रहना ही होगा। ऐसी मुसीबत की घड़ी में हम को जिम्मेदारी के साथ आगे बढ़ना है और सरकार के साथ सहयोग करना चाहिए। 

सरकार ने आगे बताया है कि इस समय सभी अंतरराज्यीय सीमाएं बंद कर दिये गये हैं। यह फैसला लोगों के हित में लिया गया है। आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 10 हुई है।

Advertisement
Back to Top