देश के लोकप्रिय मुख्यमंत्रियों में शुमार हुए जगन मोहन रेड्डी, कई दिग्गजों को पछाड़ा

AP CM YS Jagan is Third Popular Chief Minister of The Country - Sakshi Samachar

देश में तीसरे सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्रियों में शामिल हुए जगन मोहन

तेलंगाना के मुख्यमंत्री से काफी आगे निकले आंध्र के सीएम

नई दिल्ली : आंध्र प्रदेश के वाईएस जगन मोहन रेड्डी अपने राज्य में काम करने का सबसे अलग तरीका अपना रखा है। योजनाओं की प्लानिंग से लेकर क्रियान्वयन तक सभी जगह पर उनकी पैनी नजर रहती है। इसीलिए देश में तीसरे सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री के रूप में जगन मोहन रेड्डी उभरे हैं। वहीं उनके पड़ोसी राज्य तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव नौवें स्थान पर बताये जा रहे हैं।

इंडिया टुडे मूड ऑफ द नेशन ने 15 से 27 जुलाई के बीच किये गये सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री बने हैं। योगी आदित्यनाथ ने पहला स्थान हासिल किया हैं। जबकि दूसरे स्थान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं।

इंडिया टुडे मूड ऑफ द नेशन ने यह सर्वे 19 राज्यों में 97 लोकसभा क्षेत्रों में किया गया है। इंडिया टुडे मूड ऑफ द नेशन ने टेलीफोन साक्षात्कार के माध्यम से  कुल 12,021 लोगों की राय एकत्र की है।

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमम को रोकने के लिए उठाये गये कदमों की मुख्यमंत्री वाईएस जगन की देश और दुनिया में तारीफ हो रही है। साथ ही प्रदेश में कल्याणकारी योजनाओं की भी प्रशंसा हो रही है। जगन मोहन रेड्डी ने कोरोना के समय में कई ऐतिहासिक व मजबूत फैसले लिए हैं और आंध्र प्रदेश की जनता उनके प्रयासों से काफी खुश दिखायी दे रही है।

Advertisement
Back to Top