विजयसाई रेड्डी का चंद्रबाबू पर तीखा हमला, बोले-इतिहास का फटा पन्ना बनकर रह गए हैं टीडीपी प्रमुख

Andhra Pradesh Chandrababu Naidu Devineni Umamaheshwar Rao Vijaya Sai Reddy - Sakshi Samachar

अमरावती : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद विजयसाई रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व टीडीपी प्रमुख नारा चंद्रबाबू नायडू पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा,'इतिहास की पुस्तक में चंद्रबाबू एक फटे हुए कागज की तरह हैं। न उनका वर्तमान है और भविष्य। खुद पर विश्वास खो चुका व्यक्ति पार्टी कैडर को कैसे हिम्मत दे सकता है। की हुई गलितयों को सुधारने की बजाय और गलतियां करते जा रहे हैं।

संयुक्त आंध्र प्रदेश के कोने-कोने तक फैली पार्टी चार-पांच गांवों तक सिमट गई है। लाखों मकान टीडीपी के शासनकाल में बनाने का दावा करते हुए उनका वितरण करना भूल जाने की बात कह रहे हैं बाबू। चंद्रबाबू अगर वाकई मकान बनाए होते तो क्या सबसे पहले टीडीपी के कार्यकर्ताओं को नहीं देते। केवल ग्राफिक्स दिखाकर लोगों को गुमराह करने के अलावा बाबू ने कुछ नहीं किया है।'

'चोर मचाए शोर' की तर्ज पर TDP कर रही नौटंकी, विजयसाई रेड्डी का ट्वीट
विजयसाई रेड्डी ने एक और ट्वीट में पूर्व मंत्री देवीनेनी उमामहेश्वर राव पर भी हमला किया है। वास्तविकता से अवगत कराने पर देवीनेनी उमा कह रहे हैं कि सरकार बदले की भावना से गिरफ्तार कर रही है, लेकिन उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि वे फ्रस्ट्रेशन में बोल रहे हैं। सिंचाई परियोजनाओ के घोटालों की जांच होने पर तुम्हारा जेल जाना तय है। चाहे वे पूर्व सीएम हो या फिर मंत्री, कोई बच नहीं सकता। लूट लेने और बांट लेने की परंपरा टीडीपी के साथ ही खत्म हो चुकी है।

Advertisement
Back to Top