निम्मगड्डा रमेश को शोभा नहीं देता हठ करना : अंबाति रामबाबू

Ambati Rambabu Comments On Nimmagadda Ramesh  - Sakshi Samachar

पिछले दिनों सरकार से चर्चा करे बगैर स्थगित कर दिया गया था चुनाव

चंद्रबाबू का लिखा हुआ स्क्रीन पढ़ रहे निम्मगड्डा रमेश

अमरावती : वाईएसआरसीपी (YSRCP) के विधायक अंबाति रामबाबू ( Ambati Rambabu) ने कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को लेकर अन्य राज्यों के मुकाबले यहां की स्थिति अलग है। एसईसी निम्मगड्डा रमेश (Nimmagadda Ramesh) के निर्णय से लोग अचंभित हुये हैं। ताड़ेपल्ली (Tadepalle) में पार्टी के मुख्य कार्यालय में मीडिया से उन्होंने कहा कि चुनाव आयुक्त प्रदेश में मौजूद कोरोना संक्रमण की स्थिति को समझ नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कोरोना के प्रति लापरवाही बरतते हुए चुनाव के आयोजन पर निर्णय लिया है। उनका यह निर्णय विवाद खड़ा करनेवाला है। इस तरह उन्हें हठ करना शोभा नहीं देता। 

अंबाति रामबाबू ने कहा कि पिछले दिनों सरकार से चर्चा करे बगैर चुनाव स्थगित कर दिया गया था। अब सरकार चुनाव के लिए तैयार नहीं है तो चुनाव आयुक्त ने चुनाव का शेड्यूल जारी कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश के चुनाव आयुक्त चंद्रबाबू नायडू का लिखा हुआ स्क्रीन पढ़ रहे हैं। उनका रवैया संविधान के मुताबिक नहीं है। उन्होंने पूछा कि चंद्रबाबू नायडू के कार्यकाल के दौरान स्थानीय चुनाव क्यों नहीं लिये गये। आयुक्त ने जानबूझकर चुनाव का शेड्यूल जारी कर दिया है। 

इसे भी पढ़ें :

कोरोना वायरस से दूसरी बार संक्रमित हुए विधायक अंबाति रामबाबू

निम्मगड्डा मामले में हाईकोर्ट के निर्णय पर सरकार खटखटायेगी सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा : अंबाति

वाईएसआरसीपी के विधायक ने कहा कि तिरुपति के उपचुनाव में वाईएसआरसीपी बहुमत से विजय हासिल करेगी। चुनाव के बाद टीडीपी की हालत बद से बदतर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि कई कर्मचारी आयुक्त के निर्णय से परेशान हैं। अंबाति रामबाबू ने सवाल किया कि चुनाव में यदि कुछ खामियां होती हैं तो कौन जिम्मेदार है।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top