गैस लिकेज की घटना पर राजनीति कर रहे TDP के पूर्व मंत्री, YSRCP के विधायक ने लिया आड़े हाथों

  - Sakshi Samachar

2 लाख रुपये दे कर टीडीपी ने कन्नी काटी थी

 गैस लिकेज की घटना पर राजनीति करना छोड़ दें

विशाखापट्टणम : लाइफ साइंसेस फार्मा में हुई गैस लिकेज की घटना पर वाईएसआरसीपी के विधायक आदिप राज गाजुवाका ने टीडीपी के पूर्व मंत्री को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि बंडारू सत्यनारायण गैस लिकेज की घटना पर राजनीति कर रहे हैं।

विधायक ने कहा कि बीते सरकार के कार्यकाल में लाइफ साइंसेस फार्मा में गैस लिकेज की घटना हुई और तीन लोगों की मौत हुई। उस समय पीड़ित परिवार के सदस्यों को 12 लाख रुपये दे कर टीडीपी ने कन्नी काटी थी। उस समय वाईएसआरसीपी ने पीड़ित परिवार के सदस्यों को 25 लाख रुपये देने की मांग की थी, लेकिन टीडीपी के नेतृत्व में बनी तत्कालीन सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंगी थी। 

विधायक ने टीडीपी के पूर्व मंत्री को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि बंडारू सत्यनारायण को अब कोई अधिकार नहीं है कि वे पीड़ितो को एक लाख रुपये सहायता राशि देने को कहने की। उन्होंने कहा कि टीडीपी नेताओं को चाहिए कि वे गैस लिकेज की घटना पर राजनीति करना छोड़ दें। 

चंद्रबाबू की जाल में फंसे पवन कल्याण को नहीं दिखाई दे रहा कापु समुदाय का कल्याण

आदिप ने कहा कि विशाखापट्टणम में गैस लिकेज की घटना होते ही अधिकारियों और सरकार ने तुरंत कार्रवाई की। मुख्यमंत्री गैस लिकेज की घटना की गहराई से जांच करवा रहे हैं। मुख्यमंत्री के आदेश पर फैक्ट्री शट डाउन की जा रही है। जिलाधीश को जांच के आदेश दिये गये हैं। समिति के प्रस्ताव के आधार पर फैक्ट्री के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। 

Advertisement
Back to Top