108 और 104 एंबुलेंस वाहनों की आंध्र प्रदेश में हो रही है प्रशंसा : आल्ला नानी

 108 and 104 ambulance vehicles are getting praised in Andhra Pradesh - Sakshi Samachar

आंध्र प्रदेश में 108 और 104 एंबुलेंस सेवा से लोग बहुत प्रसन्न हैं

प्रदेश में क्वारंटाइन सेंटरों में हर एक व्यक्ति पर 500 रुपये खर्च

एलुरु (पश्मिमी गोदावरी) : स्वास्थ्य मंत्री आल्ला नानी ने कहा कि आंध्र प्रदेश में 108 और 104 एंबुलेंस वाहन के प्रवेश करने से लोग बहुत प्रसन्न हैं। इन वाहनों में अनेक प्रकार की सुविधा उपलब्ध हैं।

मंत्री ने शुक्रवार को मीडिया से आगे कहा कि इस समय प्रदेश 75 कोविड-19 सेंटरों में 5,874 मरीजों का इलाज जारी है। प्रदेश सरकार क्वारंटाइन सेंटरों में हर एक व्यक्ति पर 500 रुपये खर्च कर रही है।

आल्ला नानी ने बताया कि क्वारंटाइन में मरीजों को दिये जाने वाले पौष्टिक आहार की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने संयुक्त जिलाधीश को सौंप दी गई है। आईवीआरएस के जरिए पल-पल की जानकारी ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश में 1608 नए लोग कोरोना संक्रमित, 981 को मिली अस्पताल से छुट्टी

स्वास्थ्य मंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक कदम उठा रही है। हर जिले में इस समय 3,000 बेड्स है। इसकी क्षमता को 5,000 बेड्स तक किया जाएगा। इसके अलावा हर जिले को एक करोड़ रुपये जारी किया गया है। इस रकम का उपयोग लैब्स, एक्सरे और शौचालय के निर्माण के लिए किया जा रहा है।

मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी द्वारा किये जा रहे अच्छे कार्य को चंद्रबाबू नायडू अनावश्यक आलोचना कर रहे हैं। पिछली सरकार ने स्वास्थ्य क्षेत्र को पूरी तरह से तहस नहस कर दिया है।

Advertisement
Back to Top