आंध्र प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, दो और विधायक कोरोना संक्रमित

 ‌MLA Alla Rama Krishna Reddy And Dadisetti Raja Corona Infected In Andhra Pradesh - Sakshi Samachar

मंगलागिरी के विधायक अल्ला रामकृष्णा रेड्डी कोरोना संक्रमित

तूनी विधायक दाडिशेट्टी राजा कोरोना पॉजिटिव पाये गये

अमरावती : आंध्र प्रदेश में कोरोना कहर जारी है। इसी क्रम में प्रदेश के दो विधायक कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुंटूर जिले ते मंगलागिरी के विधायक अल्ला रामकृष्णा रेड्डी (आरके) और सरकारी सचेतक व पूर्वी गोदावरी जिले के तूनी विधायक दाडिशेट्टी राजा कोरोना संक्रमित पाये गये हैं।

पता चला है कि कुछ दिन पहले आरके के पिता दशरथरामी रेड्डी की मौत हो गई थी। पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हो चुके आरके ने मंगलवार को कोरोना परीक्षण करवाया। इसके चलते टेस्टिंग में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

यह भी पढ़ें :

10,418 कोरोना मामले आए सामने, कुल एक्टिव मामले 97,271 दर्ज

इसके बाद विधायकआरके होम आइसोलेशन में चले गये हैं। इस दौरान उन्होंने एक बयान जारी किया है। जारी बयान में विधायक ने कहा कि जो लोग इस बीच उनसे मिले हैं वो सभी कोरोना टेस्टिंग करवा लें।

दूसरी ओर विधायक राजा कोरना का इलाज करवाने के लिए विशाखापट्टणम रवाना हुए है। विधायक राजा वहां पर डॉक्टरों की देखरेख में इलाज करवाएंगे। उन्होंने जारी बयान में कहा कि जो लोग इस बीच उनसे मिले हैं, वे कोरोना टेस्टिंग करवा लें।

दोनों ने विधायकों ने जन सामान्य से आग्रह किया है कि वे उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता न करें। साथ ही दोनों जल्द ही स्वस्थ्य होकर लौट होने का विश्वास व्यक्त किया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी आंध्र प्रदेश में अनेक नेता कोरोना संक्रमित पाये गये। उनमें से अधिकतर नेता कोरोना मुक्त हो चुके हैं।

Advertisement
Back to Top