सीएम जगन पार्टी सांसदों के साथ करेंगे वीडियो कांफ्रेंस, संसद में अपनाई जाने वाली रणनीति पर चर्चा

 जाने वाली रणनीति पर चर्चा cm-jagan-video-conference-with-ysrcp-mps on monday - Sakshi Samachar

सीएम जगन का सांसदों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस

संसद सत्र में अपनाई जाने वाली नीति पर चर्चा

अमरावती: मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी संसदीय मानसून सत्र के मद्देनजर पार्टी सांसदों के साथ बैठक करेंगे। सीएम जगन सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सांसदों के साथ मुलाकात करेंगे। इस दौरान संसद सत्र में अपनाई जाने वाली रणनीति पर चर्चा की जाएगी। सीएम जगन सांसदों को राज्य के लिए आने वाली परियोजनाओं और निधियों को हासिल करने के बारे में दिशानिर्देश करेंगे।

इसके अलावा आंध्र प्रदेश के विशेष दर्जा मुद्दे को लेकर भी सांसदों को दिशानिर्देश करेंगे। इस बैठक में राज्य को आने वाली जीएसटी बकाया राशि पर भी चर्चा होगी। साथ ही केंद्र सरकार की प्रायोजित परियोजनाओं की निधि और पोलावरम परियोजना की फंडिंग के बारे में भी चर्चा की होगी।

दूसरी ओर, कोरोना की पृष्ठभूमि में राज्य को केंद्र सरकार की ओर से मििलने वाली सहायता पर सांसदों के साथ चर्चा की जाएगी। संसद में सभी अवसरों का लाभ उठाने के लिए सीएम जगन सांसदों को दिशानिर्देश करेंगे।

यह भी पढ़ें :

संसद के मानसून सत्र के दौरान उठ सकता है आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने का मुद्दा

गौरतलब कि पार्टी के लोकसभा में पार्टी के नेता मिथुन रेड्डी ने बीएसी बैठक में एपी की मांगों को बता चुके हैं। मिथुन रेड्डी ने बताया कि स्पीकर के साथ कोरोना नियंत्रण के उपाय, भारत-चीन सीमा विवाद और राज्यों को जीएसटी वित्त पोषण जैसे मुद्दों पर संसद सत्र में चर्चा करना चाहते है। आपको बता दें कि संसद सत्र सोमवार से शुरू हो रहा है।

Advertisement
Back to Top