अब ऐसे की जा रही है तिरुपति मंदिर खोलने की पहल, पहले होगा ट्रायल

yv subba reddy says three days trial run srivari darshanam - Sakshi Samachar

8 जून से तिरुपति में तीन दिन ट्रायल बेसिस पर होंगे दर्शन

सोशल डिस्टेंसिंग व सेनिटाइजेशन पर होगी नजर 

ताड़ेपल्ली : कलयुग के देवता तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर स्वामी यानी बालाजी के दर्शन इस महीने की 8 तारीख से तीन दिनों के ट्रायल बेसिस पर होंगे, इस बात की जानकारी टीटीडी चेयरमैन वाईवी सुब्बारेड्डी ने दी।

मंगलवार को उन्होंने कहा कि तीन दिनों के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन टीटीडी कर्मचारी और स्थानीय लोग किस तरह करते हैं देखा जाएगा, स्थानीय लोगों को पहले दर्शन की अनुमति दी गई है और फिर इसके बाद अधिकारियों के आदेश पर भक्तों को दर्शन को अवसर दिया जाएगा। हरेक भक्त को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा साथ ही सैनिटाइजेशन भी करना होगा। 

वाईवा सुब्बारेड्डी ने कहा कि जिन लोगों ने ऑनलाइन टिकट बुक किया है, उन्हें भी बालाजी के दर्शनों की अनुमति दी गई है। उन्होंने कहा कि इनके लिए अलीपिरी में विशेष काउंटर स्थापित करेंगे। यह स्पष्ट किया कि अलीपिरी में थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही तीर्थयात्रियों को आगे जाने की अनुमति दी जाएगी।

कोरोना के मद्देनजर तिरुमला में श्रीवारी पुष्करणी में भक्तों को स्नान करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।  बालाजी के दर्शन के लिए देश भर से भक्त आते हैं पर हर किसी को कोरोना पर केंद्र द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों का पालन करना जरूरी होगा। 

आंध्र प्रदेश सरकार ने हाल ही में तिरुमला तिरुपति मंदिर को फिर से खोलने की मंजूरी दे दी है, जो कोरोना लॉकडाउन के कारण दो महीने से अधिक समय से बंद था।

सरकार ने वायरस के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दर्शन करने की बात पर जोर दिया है। 

इसे भी पढ़ें : 

मोदी के साथ-साथ देश में लगातार बढ़ रही है जगन मोहन रेड्डी की लोकप्रियता, टॉप 5 में हो गये शामिल

सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी का दिल्ली दौरा स्थगित, यह था कार्यक्रम

Advertisement
Back to Top