चंद्रबाबू की मानसिक स्थिति ठीक नहीं, जो मन में आये वह बोल रहे हैं: अंबटी रामबाबू

ysrcp mla ambati rambabu fires on chandrababu  - Sakshi Samachar

आंध्र प्रदेश धार्मिक सद्भावना का प्रतीक है

धार्मिक भावनाओं को लेकर लड़ाई-झगड़ा नहीं हुआ है

धर्म की आड़ में किये जाने वाली राजनीति बर्दाश्त नहीं

अमरावती : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के विधायक अंबटी रामबाबू (Ambati Rambabu) ने कहा कि विपक्ष के नेता चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। जो मन में आये वह बोलते जा रहे हैं। विधायक अंबाटी ने शनिवार को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी मुख्यालय में मीडिया से यह बात कही।

उन्होंने आगे कहा कि कुछ बुरी ताकतें लोगों के बीच फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं। सत्ता में वापस नहीं आने के कारण सरकार के खिलाफ गलत प्रचार कर रहे हैं। 

विधायक रामबाबू ने कहा, "आंध्र प्रदेश धार्मिक सद्भावना का प्रतीक है। किसी भी और कभी भी धार्मिक भावनाओं को लेकर लड़ाई-झगड़ा नहीं हुआ है। टीडीपी और बीजेपी की ओर से किये गये मामले सामने आ रहे हैं। धर्म की आड़ में किये जाने वाली राजनीति को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।"

यह भी पढ़ें :

आंध्र में हेल्थ वर्कर पुष्पा कुमारी को लगा पहला टीका, सीएम जगन को बीच देखकर खुश हुए लोग

अंबाटी ने यह भी कहा कि जूते पहनकर मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना करने वाले क्या आपको हिंदुत्व के प्रति प्यार है? बोइनपल्ली अपहरण मामले गिरफ्तार अखिल प्रिया के मुद्दे पर चंद्रबाबू बात क्यों नहीं कर रहे हैं? उन्होंने चेतावनी दी कि यदि जाति और धर्मों के बीच गलत प्रचार किया जाता है तो उसे कुचल दिया जाएगा। 

Advertisement
Back to Top