Cyclone Nivar : पानी के तेज बहाव में बही YSRCP नेता की कार, बरामद हुआ शव

 YSRCP Leader lost his life in Cyclone Nivar in Chittoor - Sakshi Samachar

चित्तूर : 'निवार' (Cyclone Nivar) तूफान के दौरान मुलाना मंडल में गार्गेय नदी पार करते समय पानी के तेज बहाव में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSR Congress Party) के नेता की कार बह गई। पानी के बहाव में कार लगभग 300 मीटर तक बही। कार में मौजूद वाईएसआरसीपी आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) स्टियरिंग कमेटी के सदस्य विनय की मौत हो गई। वह गुरुवार की रात काणीपाकम से 18 किमी दूरी पर स्थित आइराला गांव ससुराल जा रहा था। 

आइराला के निकट सड़क पार करते समय कार पानी के तेज बहाव की चपेट में आ गई। शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने गार्गेय नदी में डूब हुई कार देखी और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने कार पानी से बाहर निकलवाई। कार में मौजूद व्यक्ति की पहचान वाईएसआरसीपी नेता के तौर पर हुई। उसकी की कार में ही मौत हो गई थी। लोगों ने स्थानीय विधायक एमएस बाबू को दुर्घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने घटनास्थल पहुंच कर जिलाधीश को फोन पर बात की। इस पर आरडीओ रेणुका और तहसीलदार जेन्नुराज वहां पहुंचे। विधायक ने उनसे चर्चा की।

इसे भी पढ़ें :

साइक्लोनिक सर्कुलेशन के कारण आंध्र प्रदेश में बारिश की संभावना, तेज हवा के साथ पड़ेंगी बौछारें

29 नवंबर को बंगाल की खाड़ी में एक और तूफान

विधायक ने मृतक के परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी। सरकार की ओर से सहायता के तौर पर 5 लाख रुपये देने की घोषणा की। शव पोस्टमार्टम के लिए चित्तूर के अस्पताल भेज दिया गया। विधायक ने पालकुरु में परिवार के सदस्य, पार्टी नेता और गांववाले अंतिम संस्कार में शामिल हुए।
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top