पुण्यतिथि पर याद किये गये वाईएस राजा रेड्डी, YSRCP अध्यक्ष YS विजयम्मा ने दी श्रद्धांजलि

YSR Congress Party Tribut YS Raja Reddy AT Pulivendula of Andhra Pradeshh - Sakshi Samachar

पुलिवेंदुला में वाईएस राजा रेड्डी की 22वीं पुण्यतिथि

मानद अध्यक्ष वाईएस विजयम्मा ने श्रद्धांजलि अर्पित की

पुलिवंदुला (आंध्र प्रदेश) : दिवंगत मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के पिता स्वर्गीय वाईएस राजा रेड्डी की 22वीं  पुण्यतिथि के अवसर पर परिवार के सदस्य और पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं नें श्रद्धांजलि अर्पित की। शनिवार को पुलिवेंदुला स्थित वाईएस राजा रेड्डी की समाधि पर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की मानद अध्यक्ष वाईएस विजयम्मा ने फूल मालाएं अर्पित कर वाईएस राजा रेड्डी को श्रद्धांजलि दी। 

साथ ही परिवार के सदस्य वाईएस विवेका पत्नी वाईएस सौभाग्यम्मा, उनकी बेटी सुनीता, दामाद राजशेखर रेड्डी, पार्टी के नेता वाईएस मनोहर रेड्डी, तिरुपति विधायक भूमना करुणाकर रेड्डी ने भी वाईएस राजा रेड्डी की समाधि पर फूल मालाएं अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान वाईएस राजा रेड्डी के आत्मा को शांति प्रदान करने हेतु प्रार्थना सभा आयोजित की गई। प्रार्थना कार्यक्रम में वाईएस विजयम्मा और परिवार के अन्य सदस्यों ने भाग लिया। 

यह भी पढ़ें :

CM जगन ने दिवंगत महानेता YSR को दी श्रद्धांजलि, चर्च में की विशेष प्रार्थना

CM YS जगन और परिजनों ने दिवंगत YSR को अर्पित की श्रद्धांजलि, देखिए वीडियो 

इसी क्रम में कर्नूल जिले के पत्तिकोंडा में भी वाईएसआरसीपी के नेता पोचिमीरेड्डी मुरलीधर रेड्डी के नेतृत्व में दिवंगत वाईएस राजा रेड्डी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस अवसर पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अधिक संख्या में उपस्थित थे। इसी तरह प्रदेश अनेक ठिकानों में भी दिवंगत वाईएस राजा रेड्डी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।   

Advertisement
Back to Top