तीन बच्चों के साथ लापता हुई महिला, मायके में हुआ था पति और माता-पिता से झगड़ा

Woman Missing With Her Three Children Anantpur Andhra Pradesh  - Sakshi Samachar

अमरावती :  आंध्र प्रदेश ( Andhra Pradesh) के अनंतपुर ( Anantpur) में एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ बीते दो दिन से लापता हो गई है। महिला की पहचान तलारी लीलावती 30 के रूप में हुई है। वे अनंतपुर के चेन्नैकोठापल्ले (Chennekothapalle) मंडल की रहने वाली है। महिला के परिवार वालों ने पुलिस कंप्लेन कर दिया है। 

पुलिस के मुताबिक लापता हुई महिला की शादी करीब 10 साल पहले कोंडापुरम के रहने वाले बोया से हुई थी। कपल के तीन बच्चे हैं। इनका नाम है लकी, जेसी, कन्ना है। बीते शुक्रवार को लीलावती अपने पति और बच्चों के साथ मायके गई थी। इसी दौरान उसकी कहासुनी अपने पैरेंट्स और पति से हो गई।

इसके बाद वह घर छोड़कर कही चली गई। वह बीते दो दिन से घर नहीं लौटी है। लीलावती के घर ना लौटने से परेशान परिवार वालों ने इस बात की कंप्लेन पुलिस को दी है। यही नहीं लीलावती के परिवार वालों ने  दोस्तों और अपने रिश्तेदारों के यहां भी की पर अपने बेटी को ढूंढने की कोशिश की लेकिन सारी कोशिशें व्यर्थ गई।

बता दें कि कुछ दिन पहले 19 साल की  एम स्नेहलता  जो कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट कार्ड डिविजन में बतौर आउटसोर्स कर्मचारी के तौर पर काम कर रही थी वो भी लापता हो गई थी। पुलिस ने जब महिला की तलाश की तो उन्हें उसकी लाश मिली। महिला की लाश पुलिस को बदनपल्ले गांव के अनंतपुर धर्मावरम मार्ग पर मिली। पुलिस ने जब इस मामले की गहराई से जांच की तो पता चला कि स्नेहलता को राजेश नाम के शख्स ने घटनास्थल पर बुलाया और कथित पर उसकी हत्या कर दी। 

Advertisement
Back to Top