बच्चों को बहला कर महिला करती थी अपहरण, फिर कराती थी चोरी

woman arrested kidnap case in nellore district ap  - Sakshi Samachar

स्थानीय लोगों ने महिला को पकड़ा 

पुलिस को सौंप दिया

अमरावती : आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के नेल्लूर जिले (Nellore District) के नायडुपेट में बुधवार को स्थानीय लोगों ने एक ऐसी महिला को रंगेहाथों पकड़ लिया जिसने एक छोटी सी लड़की का उसके घर के सामने से ही अपहरण कर लिया था। 

यह घटना नायडुपेट के मुस्लिम स्ट्रीट पर हुई। स्थानीय लोगों और पुलिस के अनुसार जी भास्कर की बेटी हासिनी (7) घर के पास खेल रही थी। तभी वहां एक महिला आई और उसने उस लड़की को प्यार से अपने पास बुलाया और कहा कि मेरे साथ चलोगी तो मैं तुम्हें नई-नई चीजें खरीदकर दूंगी, लड़की उस महिला की बातों में आ गई और उसके साथ चल पड़ी। 

उसको ले जाते ही साथ खेल रहे बच्चों ने लड़की के घर जाकर बता दिया कि कोई महिला हासिनी को अपने साथ ले गई। सुनते ही हासिनी की मां अनीता के साथ ही स्थानीय लोगों ने भी हासिनी की तलाश शुरू कर दी। 

तब बाजार के पास मुस्लिम स्ट्रीट की पठान नप्रुल्ला में एक युवक ने उस महिला के साथ लड़की को देखा तो तुरंत जाकर उस महिला को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को थाने ले गई।

इसे भी पढ़ें: 

लिफ्ट देने के बहाने महिला को किया अगवा, सुनसान जगह पर ले जाकर किया गैंगरेप

पुलिस को उस महिला से पूछताछ में पता चला कि वह छोटे बच्चों का अपहरण करती है और फिर उनसे छोटी-मोटी चोरियां करवाती है जैसे महिलाओं की पांव की पाजेब, बालियां आदि। महिला का नाम कावम्मा हो जो मंदिर के पास ही रहती है। भास्कर द्वारा दर्ज शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है।

 

Advertisement
Back to Top