महिला और दो बच्चे कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आये 14 लोगों को किया क्वारंटाइन

Woman and two children corona positive 14 people in contact quarantined - Sakshi Samachar

कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों में बना रहा खौफ

17 लोगों के संक्रमित होने का कारण बना एक व्यक्ति

गुंटूर : कर्लापालेम मंडल क्षेत्र में एक महिला के साथ उसके दो बच्चों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया। इससे उनके संपर्क में आए अन्य 14 लोगों को  तेनाली के क्वारंटाइन केंद्र भेजा गया। बीते दिनों श्रीरामनगर गांव के एक व्यक्ति को कोरोना संक्रमण होने से उसे विजयवाड़ा के क्वारंटाइन केंद्र में भर्ती किया गया था। 

विजयवाड़ा के क्वारंटाइन केंद्र में उसका इलाज पूरा होने के बाद उसे घर भेज दिया गया। इस बीच उसके घर में उसकी पत्नी और दो बच्चों को कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ। इस पर कर्लापालेम मंडल के लोगों में कोरोना के संक्रमण को लेकर खौफ बना रहा। कर्लापालेम प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की चिकित्साधिकारी एस के सुहाना बेगम के मुताबिक बुद्दाम गांव की एक महिला उसके पति के साथ चेन्नई (मद्रास) में सॉफ्टवेयर कर्मचारी के तौर पर काम करती है। उस समय उसकी उसके साथ मुलाकात हुई। 

महिला के पति को कोरोना का संक्रमण होने से उसे स्थानीय अधिकारियों ने क्वारंटाइन केंद्र में रखा और उसे चिकित्सा उपलब्ध कराई। इस क्रम में वह महिला अपने बच्चों के साथ इस महीने की 22 तारीख को नेल्लूर तक एक वाहन गई और वहां से अपने रिश्तेदार के कार में गुंटूर जिले के बापटला में रहने वाले उसके रिश्तेदार के घर गई। 

इसे भी पढ़ें :

आंध्र में कोरोना के 68 नए मामले, कुल संख्या हुई 2,787

बापट्ला में महिला का स्वास्थ्य बिगड़ने से उसे दो बच्चों के साथ इस महीने की 23 तारीख को चिराला के सरकारी अस्पताल में टेस्ट करवाया। वहां पर टेस्ट में उसे कोरोना का संक्रमण होने की रपट आयी। इस पर उसे ओंगोल के क्वारंटाइन केंद्र में भर्ती किया गया। उसकी मां को चिराला के क्वारंटाइन केंद्र में रखा गया। महिला के साथ मुलाकात करने वाले बुद्दाम और पेडगोल्लापालेम के उसके भाइयों के परिवार के सदस्यों, नेल्लूर से बापट्ला लाने कार ड्राइवर के साथ कुल 14 लोगों को तेनाली के क्वारंटाइन केंद्र में भर्ती किया गया। 

Advertisement
Back to Top