विदेश से आये लोगों का हो रहा चिकित्सा परीक्षण, रखा जा रहा आइसोलेशन वार्ड में

 Vijayasai Reddy Says Govt Steps towards Safety Majors during Lockdown  - Sakshi Samachar

कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर सरकार के कारगर कदम 

108 और 104 एम्बुलेंस सेवा अब लोगों की जान बचाने में कारगर पहल

अमरावती : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद विजयसाई रेड्डी ने कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी राज्य में योजनाओं को अमल में ला रहे हैं। कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर सरकार कारगर कदम उठा रही है। सांसद ने ट्विटर के माध्यम से यह बात कही।

उन्होंने कहा कि एक फोन कॉल करने पर घर के सामने आनेवाले 108 और 104 एम्बुलेंस सेवा को सीएम जगन मोहन रेड्डी ने जिम्मदारी संभालते ही अमल में लेकर आए है। बहुत ही कम समय में सेवा उपलब्ध होने से लोगों की सही मायने में लाभदायक है। किसी कोने पड़ी यह अतिआवश्यक सेवा अब लोगों की जान बचाने में कारगर काम कर रही है। सीएम जगन की सेवाएं निश्चित तौर पर ही प्रशंसनीय हैं। 

एक अन्य  ट्वीट में सांसद विजयसाई रेड्डी ने कहा कि राजस्व डिवीजन के साथ जिला स्तर पर काफी कम अंतर पर आइसोलेशन वार्ड और क्वारंटाइन बनाये गये हैं और यह क्षमता केवल आंध्र प्रदेश सरकार की  है। विदेशों से आने वालों को टेस्ट के बाद आइसोलेशन वार्ड में रखना और कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई देने पर टेस्ट करने में सरकार सदैव सतर्क है।

इसे भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस की बढ़ती संख्या को देखते हुए उठाये यह कदम

साथ ही कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर सरकार कड़े कदम उठा रही है। सीएम के आदेश पर अधिकारियों ने कार्य तेज किए हैं। आपको बता दें कि कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर राज्य में लॉकडाउन जारी है।

Advertisement
Back to Top