सांसद विजयसाई रेड्डी ने चंद्रबाबू पर किया व्यंग, लोगों में पैदा कर रहे भ्रम

Vijayasai Reddy Satires On Chandrababu Naidu - Sakshi Samachar

MPTC, ZPTC और म्युनिसिपल चुनाव में बुरी तरह हारेगी टीडीपी

पंचायत चुनाव के दौरान नहीं हुई कोई अवांच्छनीय घटना

अमरावती : वाईएसआरसीपी (YSRCP) के सांसद विजयसाई रेड्डी (Vijayasai Reddy)  ने नेता प्रतिपक्ष चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) पर ट्विटर के माध्यम से व्यंग किया है। उन्होंने चंद्रबाबू के रवैये पर आपत्ती व्यक्त की। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव (Panchayt Elections) में अपनी मर्जी के मुताबिक सीटों पर जीत नहीं मिलने पर चंद्रबाबू हार की समीक्षा करने की बात कह रहे हैं। यह हास्यास्पद है। उन्होंने चौथे चरम में 41.7 प्रतिशत मत मिलने की संभावना व्यक्त करत हुये सरकार के खिलाफ बयान दिया था। वह खुद भ्रम में हैं और अन्य लोगों में भी भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं। 

वाईएसआरसीपी के सांसद ने कहा कि पंचायत चुनाव के पहले चरण में ही टीडीपी की पारी लड़खड़ा रही थी। चंद्रबाबू का मगरमच्छ के आंसू बहाने वाला रवैया देख कर लोगों ने सबक सिखाया है। उन्होंने फर्जी वेबसाइट बना कर ठगी करने वाले नाइजेरियन के गिरोह को भी पीछे छोड़ दिया। विजयसाई रेड्डी ने कहा कि म्युनिसिपल के चुनाव में भी टीडीपी को इससे भी बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ेगा। 

इसे भी पढ़ें :

विशाखा स्टील प्लांट को लेकर सांसद विजयसाई रेड्डी की पदयात्रा हुई सफल

विजयसाई रेड्डी ने की चंद्रबाबू की आलोचना, कहा- अब क्यों फुदक रहे हैं?

राज्य चुनाव आयोग और पुलिस विभाग ने कहा है कि राज्य में पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुये हैं। यह बात विजयसाई रेड्डी ने अपने ट्वीट में कही है। उन्होंने कहा कि सीएम जगन मोहन ने पिछले 20 महीने में कई कल्याण और विकास योजनाओं को अमल में लाया है। सांसद ने कहा कि टीडीपी का वजूद न के बराबर होने पर राज्य में पंचायत चुनाव के दौरान कहीं भी कोई अवांच्छनीय घटना नहीं घटी। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top