चंद्रबाबू और देवनीनी उमा पर जमकर बरसे वंशी, बोले- देशभर में हो रही सीएम जगन सरकार की तारीफ

Vallabhaneni Vamshi Slams Chandrababu Naidu and Devineni Uma - Sakshi Samachar

विजयवाड़ा : गन्नावरम के टीडीपी विधायक वल्लभनेनी वंशिमोहन ने कहा है कि टीडीपी प्रमुख नारा चंद्रबाबू नायडू ड्रामा कंपनी चला रहे हैं और उसमें कुत्ते, सूआर जैसे कई तरह के जीव-जंतु हैं, जिनमें देवीनेनी उमा भी एक तरह के जंतु हैं। उन्होंने देवीनीनी उमा को चेताया कि झूठे आरोप लगाने पर शांत नहीं बैठेंगे।

मंगलवार को यहां मीडिया से बातचीत में वंशी ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने देश में कोई सीएम नहीं करने वाला काम कर दिखाया है और कई कल्याणकारी योजनाएं चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि जगन मोहन रेड्डी सरकार की योजनाएं देश के अन्य राज्यों के लिए रोल मॉडल साबित हो रही हैं।

उन्होंने कहा कि फिर से सत्ता में नहीं आने के डर से चंद्रबाबू और देवीनेनी उमा सरकार को बदनाम करने के इरादे से झूठे आरोप लगा रहे हैं। वंशी ने कहा कि राजनीतिक आरोप स्वाभाविक हैं, लेकिन व्यक्तिगत आरोप लगाएंगे तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।  उन्होंने पूछा का 2014 से पहले चंद्रबाबू ने सत्ता में आने के लिए कितने आश्वासन दिए थे और कितने पूरे किए हैं। 

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एनटीआर की मौत के लिए जिम्मेदार चंद्रबाबू और देवीनीनी को उनकी मूर्ति छूने तक की योग्यता नहीं है। उन्होंने कहा कि देवीनेनी का स्तर सीएम जगन मोहन रेड्डी की आलोचना करने का नहीं है। उन्होंने कहा कि खुली चर्चा की चुनौती देने पर देवीनेनी उमा गोल्लपूड़ी में प्रदर्शन का बहाना बनाया। वंशी ने कहा कि वह चर्चा के लिए आज भी तैयार है और टीडीपी के नेता जहां भी बुलाएंगे वहां जाने के लिए वह बिल्कुल तैयार है। 

इसे भी पढ़ें :तिरुपति में लोकसभा के उपचुनाव के पहले बीजेपी और जनसेना के बीच कैंडीडेट उतारने के लिए घमासान जारी

दूसरी तरफ, उन्होंने चंद्रबाबू और नारा लोकेश के पास राज्य में मकान नहीं होने का हवाला देते हुए उन्हें अज्ञातवासी करार दिया। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू और नारा लोकेश को छोड़कर पूरे राज्य के लोग वाईएस जगन मोहन रेड्डी के शासन के प्रति संतोष व्यक्त कर रहे हैं।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top