आंध्र प्रदेश में पांव पसार रहा है कोरोना वायरस, सामने आये दो और मामले

two More-coronavirus-positive-cases-in-andhra pradesh - Sakshi Samachar

आंध्र प्रदेश में बढ़े कोरोना के मरीज

राज्य में अब तक 23 मामले आए सामने

अमरावती : आंध्र प्रदेश में दो और कोरोना वायरस के नये मामले सामने आये हैं। इसके साथ ही आंध्र प्रदेश में संख्या बढ़कर 23 हो गई है। नये मामले राजमंड्री और काकीनाड़ा में सामने आये हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार रात को जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई।

पूर्वी गोदावरी जिला के राजमंड्री निवासी (72) 17 मार्च को दिल्ली से दुरंतो एक्सप्रेस से विजयवाड़ा आया था। 19 को राजमंड्री गया। इसके बाद 29 मार्च को कोविड-19 के लक्षण दिखाई देने के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया। उसकी रिपोर्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव आई है।

इसी क्रम में जिले के 49 साल का व्यक्ति 17 मार्च को दिल्ली से एपी एक्सप्रेस से सामर्लाकोटा लौट आया है। 29 मार्च को कोरोना वायरस के लक्षण पाये जाने के कारण उसे काकीनाड़ा अस्पताल में भर्ती किया गया। उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। यह व्यक्ति दिल्ली में एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिये गया था। 

यह भी पढ़ें :

CM जगन ने अधिकारियों को दिए निर्देश, रोजमर्रा की चीजें और राशन की आपूर्ति में न आए कोई परेशानी

बुलेटिन में यह भी बताया गया कि सोमवार को 68 नमूने लैब को भेजे गये। इनमें से 66 नेगेटिव आये हैं। दो पॉजिटिव आये हैं। इस समय 29,405 लोगों को होम आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है। जबरि 262 लोगों का अस्पतालों में इलाज जारी है।

Advertisement
Back to Top