यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टकराई, हादसे में 14 यात्री गंभीर रूप से घायल

Travels bus hit divider At Nallamala forest in Andhra Pradesh - Sakshi Samachar

डिवाइडर से टकराई बस

बस में 29 यात्री थे सवार

14 यात्री गंभीर रुप से घायल

गिद्दलुर : आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के गिद्दलुर (Giddalur) इलाके में मंगलवार की सुबह एक प्राइवेट बस के डिवाइडर से टकराने की वजह से हादसा हो गया। घटना में करीब 14 यात्री घायल हुए हैं। नल्लामल्ला जंगल के पास घाट रोड पर यह हादसा हुआ है।

गिद्दलुर सीआई सुधाकर ने जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बस वीरा ट्रेवल्स की है, जो सोमवार की रात कर्नूल से विजयवाड़ा जा रही थी। रात करीब 2 बजे नल्लामल्ला जंगल के पास घाट रोड पर जैसे ही बस दिग्वेमेटा पहुंचीं, ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस डिवाइडर से टकरा गई।

बस में लगभग 29 यात्री सवार थे। यात्रियों ने पुलिस को बताया कि ड्राइवर काफी तेज गति से बस चला रहा था। वह बस को कंट्रोल नहीं कर सका और इस वजह से हादसा हो गया। तेज गति के कारण यह एक्सीडेंट हुआ है।

गिद्दलुर एसआई रविंदर रेड्डी एवं अन्य पुलिसकर्मियों ने गंभीर रूप से घायल 14 यात्रियों को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। जबकि शेष 15 यात्रियों को हल्की चोट आई, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद आगे की यात्रा के लिए रवाना कर दिया गया है। पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
Back to Top