सांसद विजयसाई रेड्डी के वाहन पर हमला, टीडीपी के नेता कला वेंकट राव गिरफ्तार

tdp leader kala venkat rao arrested - Sakshi Samachar

रामतीर्थम के बोडिकोंडा पहाड़ पर श्रीराम की मूर्ति को कुछ अज्ञात लोगों ने तोड़ दिया था

टीडीपी के कार्यकर्ताओं ने सांसद के वाहन पर चप्पल, बोतल और पत्थरों से हमला  किया

अमरावती (आंध्र प्रदेश) : पुलिस ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद विजयसाई रेड्डी के वाहन पर किये गये हमले मामले में टीडीपी के पूर्व अध्यक्ष किमिडी कला वेंकट राव को बुधवार रात को गिरफ्तार किया। इसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया।

आपको बता दें कि हाल ही में विजयनगरम जिले के रामतीर्थम स्थित बोडिकोंडा पहाड़ पर भगवान श्रीराम की मूर्ति को कुछ अज्ञात लोगों ने तोड़ दिया था। इस घटना के बाद सांसद विजयसाई रेड्डी जायजा लेने रामतीर्थम का दौरा किया था। इस दौरान टीडीपी के नेता और कार्यकर्ताओं ने उनके वाहन पर चप्पल, बोतल और पत्थरों से हमला किया। पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज किया और जांच आरंभ कर दी। 

पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किये गये टीडीपी के कार्यकर्ताओं को बताया कि कला वेंकट राव के कहने पर ही उन्होंने विजयसाई रेड्डी के वाहन पर हमला किया। इसी क्रम में पुलिस ने बुधवार रात को वेंकट राव के निवास गये और उन्हें गिरफ्तार किया। इसके बाद टीडीपी के नेता को चीपुरुपल्ली ले गये। चीपुरुपल्ली थाने में जमानत मिल जाने के कारण वेंकट राव को रिहा कर दिया गया। 

यह भी पढ़ें :

TDP विधायक का PA भगवान की मूर्ति से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार

दूसरी ओर इसी मामले में नेल्लिमर्ला पुलिस ने बुधवार रात को टीडीपी के 8 नेताओं को गिरफ्तार किया है। हाल ही में विजयनगरम में जुआ खेलते समय गिरफ्तार किये गये लोगों में टीडीपी का एक नेता भी है। 

इसके अलावा गोर्लीपेटा गांव निवासी और टीडीपी के सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर के साथ दो अन्य नेताओं को भी गिरफ्तार किया है। साथ ही प्रत्यक्ष रूप से वाहन के हमले में शामिल सीतारामुनीपेटा निवासी और टीडीपी के नेता और पुतिकापेट निवासी एक व्यक्ति और नेल्लिमर्ला निवासी और टीडीपी के नेताओं को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  

Advertisement
Back to Top