ESI घोटाले के आरोपी अच्चेनायडू की जमानत याचिका खारिज

 TDP Leader Atchannaidu Bail Petition Rejected - Sakshi Samachar

टीडीपी नेत अच्चेनायडू जेल में ही रहेंगे

अच्चेनायडडू की जमानता याचिका खारिज

अमरावती : भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की अदालत ने तेलुगु देशम पार्टी के नेता और ईएसआई मामले के आरोपी अच्चेनायडू किंजरपु की जमानत याचिका खारिज की है। एसीबी कोर्ट के प्रभारी जज एम वेंकटरमणा ने टेक्कली विधायक अच्चेनायडू के साथ अन्य आरोपियों की जमानत याचिकाएं शुक्रवार को खारिज कर दी। 

सभी आरोपियों ने अलग-अलग  जमानत के लिए याचिकाएं दायर की थी। दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद अदालत ने सभी की जमानत याचिकाएं खारिज कर दी। इस मामले के छठवें आरोपियों ने जमानत याचिका दायर नहीं की।

आपको बता दें कि एसीबी अधिकारियों ने ईएसआई घोटाले में अच्चेनायडू के अलावा सीके रमेश कुमार, जी वियज कुमार, वी जनार्दन, ई रमेश बाबू, गोना वेंकट सुब्बराव के अलावा 2 अन्य आरोपियों को पिछले महीने की 16 तारीख को गिरफ्तार किया था। इसके बाद अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश ESI घोटाला मामला, अच्चेनायडू को ACB कोर्ट में किया जायेगा पेश

ईएसआई दवा और अन्य चीजों की खरीद फरोख्त के मामले में लगभग 900 करोड़ रुपये की हेराफेरी का मामला सामने आया है। राज्यभर में सनसनी फैला चुकी ईएसआई घोटाले में अच्चेनायडू की मुख्य भूमिका होने का आरोप है। एसीबी, विजिलेंस और एनफोर्समेंट ने हाल ही में ईएसआई में दवा और अन्य चीजों की खरीदी के मामले में लगभग 900 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार का पता लगाया है।

Advertisement
Back to Top