टीडीपी नेताओं के हमले में YSRCP नेता फारूक गंभीर रूप से घायल, 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

tdp activists attackes on ysrcp leader Farooq at gutti in anantapur - Sakshi Samachar

फारूक का भाई अन्वर सीएसआई चर्च के पास लोगों के साथ बातचीत कर रहा था

वाईएसआरसीपी नेता फारूक मौके पर पहुंचकर टीडीपी के नेताओं को समझाने लगे

अमरावती : आंध्र प्रदेश के अनंतपुर (Anantapur) जिले के गुत्ती शहर के कमाटम वीधि निवासी, वाईएसआरसीपी (YSRCP) नेता और 11वें वार्ड के नगर पार्षद प्रत्याशी फारूक पर शुक्रवार को टीडीपी (TDP) के नेता और समर्थकों ने हमला किया। इस हमले में फारुक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

पुलिस और पीड़ितों के अनुसार, फारूक के भाई अन्वर सीएसआई चर्च के पास लोगों के साथ बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान कोटा विधि निवासी और टीडीपी के वरिष्ठ नेता केएस उमर, उनका बेटा मैनु, दामाद जबीर, कार्यकर्ता रामकृष्ण (रामकी), सादिक, फैयाज, येजस, सैयद, साबाज, इरफान, करीम, विजय, रसूल और पांच अन्य वहां पहुंचे और अन्वर से झगड़ा करने लगे। 

वाईएसआरसीपी नेता फारूक को इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे और टीडीपी के कार्यकर्ताओं को समझाने लगे। मगर टीडीपी के नेता और कार्यकर्ताओं ने फारुक पर पत्थर और लाठियों से बेरहमी से हमला किया।

यह भी पढ़ें :

मंदिरों पर हमलों के सिलसिले में 15 लोग अरेस्ट, बढ़ाई जाएगी सुरक्षा : DGP

इस हमले में फारुक गंभीर रूप से घायल हो गये। स्थानीय लोगों ने घायल फारुक को गुत्ती सरकारी अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतरीन इलाज के लिए अनंतपुर भेज दिया है। पुलिस ने फारुक पर किये गये हमले के सिलसिले में टीडीपी के 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

इसी क्रम में वाईएसआरसीपी के जिला सचिव गुरु प्रसाद यादव, बीसी सेल के जिला नेता वाल्मीकि शिवा, वाईएसआरसीपी के लीगल सेल के नेता बुस्सा सुधीर रेड्डी और अन्य नेताओं ने फारुक पर किये गये हमले की कड़ी निंदा की और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।  

Advertisement
Back to Top