निवार तूफान और बारिश की वजह से बंद किया गया तिरुपति में श्रीवारी मेट्टू मार्ग

Srivari Mettu steps rout closed due to Heavy rain and Cyclone Nivar   - Sakshi Samachar

तिरुमला : पिछले दो दिन से हो रही भारी बारिश के कारण श्रीवारी मेट्टू (तिरुमला के लिए चलकर जाने का रास्ता) अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है। निवार तूफन के प्रभाव से हो रही मूसलाधार बारिश से श्रीवारी मेट्टू चलकर जाने वाले रास्ते पर पत्थर टूटकर गिर रहे हैं। श्रद्धालुओं के लिए खतरे की आशंका से टीटीडी के अधिकारियों ने एहतियातन श्रीवारी मेट्टू का रास्ता बंद कर दिया है। भारी बारिश की वजह से तिरुमला में सभी जलाशय पानी से लबालब हैं। पाप विनाशनम, आकाश गंगा, गोगर्बम, केपी डैम के गेट भी खोले गए हैं।

नहर में किसान लापता
चित्तूर जिले के एर्पेडु, मल्लिमडुगु नहर में तीन किसान लापता हुए, हालांकि एनडीआरएफ की टीमों ने दो को बचा लिया, जबकि एक की तलाश अभी जारी है। स्थानीय विधायक बी. मधुसून रेड्डी और चेवीरेड्डी भास्कर रेड्डी ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया।

सत्यदेव का तपोत्सव रोका गया
तूफान के कारण पूर्वी गोदावरी जिले के अन्नावरम सत्यदेव (सत्यनारायण स्वामी) का तपोत्सव कार्यक्रम रोक दिया गया है। क्षीराब्दि द्वादशी के मौके पर रात्रि 7 बजे होने वाला तपोत्सव रोक दिया गया है। देवस्थान के ईओ त्रिनाथ ने बताया कि कोविड नियमों के अनुरूप श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश से रोका जा रहा है।

इसे भी पढ़ें : 

कमजोर पड़ा तूफान निवार, समुद्र तट से टकराने के बाद ऐसे बने हालात

Advertisement
Back to Top