संसद के मानसून सत्र के दौरान उठ सकता है आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने का मुद्दा

 special status to Andhra Pradesh issue may arise in monsoon session of Parliament - Sakshi Samachar

बिजनेस एडवाइजरी कमेटि (बीएसी) की बैठक

आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने का मुद्दा

नई दिल्ली : लोकसभा में वाईएसआरसीपी के नेता और सांसद मिथुन रेड्डी ने कहा कि संसद के मानसून सत्र के दौरान आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने का मुद्दा उठाया जाएगा। सोमवार से शुरू होने जा रहे संसद के मानसून सत्र के चलते बिजनेस एडवाइजरी कमेटि (बीएसी) की बैठक रविवार को दिल्ली में आयोजित की गई। बैठक में वाईएसआरसीपी की ओर से लोकसभा में पार्टी नेता और सांसद मिथुन रेड्डी शामिल हुए। 

सांसद ने कहा कि कोरोना की रोकथाम, भारत-चीन के बीच सीमा विवाद और राज्य को मिलनेवाली जीएसटी निधि के मुद्दे पर स्पीकर चर्चा करवाएंगे। साथ ही तत्कालीन केंद्र सरकार द्वारा आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने के मुद्दे पर भी चर्चा करने को कहा जाएगा। मौका मिलते ही हर बार विशेष दर्जे के मुद्दे पर सवाल उठाया गया। इस मुद्दे पर आंध्र प्रदेश की ओर संघर्ष जारी रहेगा। 

मिथुन रेड्डी ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए मानसून सत्र के दौरान नियमावली का पालन किया जा रहा है। आंध्र प्रदेश में कोरोना के संक्रमण की क्या हालत है, इस पर जानकारी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रतिपक्ष उनके खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगा रहा है और पार्टी के खिलाफ गलत प्रचार कर रहा है। सांसद ने कहा कि राज्य में बिजली आपूर्ति को लेकर चिंताग्रस्त होने की कोई आवश्यकता नहीं है। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी किसानों को दिए गए आश्वासनों को पूरा करेंगे। किसानों को फसल सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली आपूर्ति की जाएगी। 
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top