आवेदन करने पर 8 घंटे के भीतर लाभार्थी को सौंपा 'आरोग्य श्री' कार्ड, वरिष्ठ अधिकारियों ने की कर्मचारियों की तारीफ

Secretariat Employees issued Aarogyasri card within 8 hrs in Andhra Pradesh - Sakshi Samachar

विजयनगरम : तेरलाम (therlam) मंडल में विजयारामपुरम (vijayarampuram) गांव की गर्भवती महिला को आवेदन करने के 8 घंटे के भीतर डिजीटल (Digital) असिस्टेंट ने ग्राम वालेंटियर के साथ अस्पताल पहुंच कर ' YSR आरोग्य श्री'( YSR Aarogyasri) कार्ड सौंपा। लाभार्थी ने सचिवालय कर्मचारियों का शुक्रिया अदा किया। वरिष्ठ अधिकारियों ने भी सचिवालय (Secretariat) कर्मचारियों की तारीफ की। डॉक्टरों ने कार्ड के मिलते ही यथाशीघ्र गर्भवती को योजना के अंतर्गत चिकित्सा उपलब्ध कराई। 

बताया गया कि विजयनगरम जिले में विजयरामपुरम की गर्भवती पैला धनलक्ष्मी को प्रसव के लिए राजम के केयर अस्पताल में गुरुवार को भर्ती किया गया। डॉक्टरों ने महिला से 'आरोग्य श्री' कार्ड पेश करने को कहा। इस पर महिला के परिवार के सदस्यों ने विजयापुरम ग्राम सचिवालय में 'आरोग्य श्री' के लिए आवेदन किया। डिजीटल असिस्टेंट के राम मोहन ने 8 घंटे के भीतर 'आरोग्य श्री' कार्ड मंजूर किया। 

इसे भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश में आरोग्यश्री अस्पतालों में हेल्पडेस्क और सीसीटीवी कैमरे स्थापित किया जाये: CM YS जगन

आपको बता दें कि 'आरोग्य श्री' कार्ड मंजूर होने के बाद डिजीटल असिस्टेंट और ग्राम सचिवालय ने रात 11 बजे पहुंच कर राजम केयर अस्पताल में पैला धनलक्ष्मी को सौंपा। एमपीडीओ शंबंगि रामकृष्णा ने सचिवालय के कर्मचारियों की प्रशंसा की।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top