रमेश अस्पताल का प्रोपराइटर हुआ फरार! देरी से दी गई अग्नि दुर्घटना की जानकारी

Police Search For Ramesh Hospital proprietor in connection with vijayawada fire accident - Sakshi Samachar

अग्नि दुर्घटना की जानकारी यथाशीघ्र नहीं देने से उतने बड़े पैमाने पर हादसा हुआ

स्वर्णा पैलेस की घटना को लेकर जिला समिति ने रिपोर्ट बनाई है

विजयवाड़ा : सुवर्णा पैलेस अग्नि दुर्घटना में 11 लोग मरने के मामले आरोपी रमेश अस्पताल का प्रोपराइटर रमेश बाबू फरार हुआ। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस के विशेष दल बनाये गये। 

स्वर्णा पैलेस की घटना को लेकर जिला समिति ने रिपोर्ट बनाई है। समिति के सदस्यों ने फायर, विद्युत, चिकित्सा और सुरक्षाकर्मियों से जानकारी ली। समिति के सदस्ये मंगलवार की शाम तक जिलाधीश  इम्तियाजव को रिपोर्ट सौपेंगे। समिति ने जांच में पाया कि रमेश अस्पताल और स्वर्णा पैलेस के प्रोपराइटर की लापरवाही से अग्नि दुर्घटना हुई है। साथ ही बताया कि अग्नि दुर्घटना की जानकारी यथाशीघ्र नहीं देने से उतने बड़े पैमाने पर हादसा हुआ।  

बताया गया कि आग की लपेटे उठने के बाद दमकल विभाग को जानकारी दी गई। समिति के सदस्यों ने कहा कि अग्नि दुर्घटना पर रोक लगाने के उद्देश्य से मौजूद उपकरण, स्मोक डिटेक्टर और अलार्म बंद होने से जानमाल का नुकसान हुआ है। रमेश अस्पताल ने सरकार के  नियमावली का पालन नहीं किया। 

समिति के सदस्यों ने बताया कि अस्पताल ने कोविड मरीजों के पास से बडे पैमाने पर रुपये ऐंठे है और क्षमता से अधिक मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्पताल में सागवान और फायबर का इंटेरियर डेकोरेशन को ज्यादा सैनिटाइज करने से आग की लपेटें उठी। 
 
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top