अस्पताल में नवजात बेटे को देखने जा रहे कॉन्स्टेबल की सड़क हादसे में मौत

police constable died in road accident west godavari of andhra pradesh - Sakshi Samachar

सड़क दुर्घटना में कांस्टेबल की मौत

खुशी के पल में छा गया मातम

काकीनाडा : शिशु के पैदा होने की खुशी मनाने के घर में मातम छा गया है। अस्पताल में डिलवरी हुई पत्नी और शिशु के देखने के लिए खुशी से जा रहे कांस्टेबल के लिए एक मिनी लॉरी मौत बनकर आई। इसके चलते पूरे परिवार में मातम छा गया।  

पूर्वी गोदावरी जिले के गन्नवरम एसआई एम वीर बाबू ने मीडियो को बताया कि भीमरवम निवासी कांस्टेबल चिट्टीमानी राजू (40) छह साल की बेटी साई संजना को लेकर अस्पताल में पत्नी और शिशु को देखने के लिए बाइक पर गन्नवरम से ताडेपल्लीगुडेम क लिए रवाना हुआ। 

इसी क्रम में गणपवरम मंडल के चिलकमपाडु के पास ताडेपल्लीगुडेम से आ रही मिनी लॉरी ने बाइक को टक्कर मार दी। इसके चलते राजू नीचे गिर गया।  इसी दौरान लॉरी के पहिये उसके सिर पर से चले गये। दुर्घटना में राजू की मौके पर मौत हो गई। जबकि साई संजना घायल हो गई। उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में भीषण सड़क हादसा, 3 दोस्तों की मौत, एक घायल

दूसरी ओर अस्पताल से डिस्चार्ज होकर शिशु को लेकर बाहर आ रही पत्नी और परिवार सदस्यों के सामने कांस्टेबल का शव अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। यह देख परिवार वालों के रोने से पूरा अस्पताल परिसर में मातम में बदल गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

Advertisement
Back to Top