सीएम जगन ने पंचायत चुनाव में शानदार जीत के लिए मंत्री पेद्दीरेड्डी को दी बधाई

peddireddy ramachandra reddy comments chandrababu - Sakshi Samachar

वाईएस जगन के अच्छे काम का परिणाम ही है 'पंचायत चुनाव' में जीत 

सीएम जगन के सुशासन को पसंद कर रहे हैं लोग -मंत्री पेद्दीरेड्डी   

अमरावती : पंचायती राज मंत्री पेद्दीरेड्डी रामचंद्रा रेड्डी (Peddireddy Ramchandrareddy) ने सोमवार को मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan Reddy) से ताड़ेपल्ली कैंप कार्यालय में मुलाकात की। सीएम वाईएस जगन ने स्थानीय निकाय चुनावों में चित्तूर जिले में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSR Congress Party) के समर्थकों की जीत पर पेद्दीरेड्डी रामचंद्रा रेड्डी को बधाई दी।

मंत्रियों और विधायकों की बैठक

मंत्री पेद्दिरेड्डी रामचंद्रारेड्डी ने सोमवार को कृष्णा जिले के मंत्रियों और विधायकों की एक बैठक की अध्यक्षता की। मंत्री पेद्दीरेड्डी ने उन्हें नगरपालिका चुनाव के लिए दिशानिर्देश दिये।

उन्होंने बाद में संवाददाता सम्मेलन में मीडिया को बताया कि वाईएसआरसीपी समर्थकों ने पंचायत चुनाव में शानदार जीत दर्ज की है। उन्होंने कहा कि पंचायत के परिणाम सीएम वाईएस जगन के अच्छे काम का नतीजा ही है। 

मंत्री पेद्दीरेड्डी ने कहा कि “विपक्ष के नेता चंद्रबाबू नायडू ने चुनाव में कुछ तो हासिल हो जाए इसके लिए कई तरह के खेल खेले। पर इसके बाद भी उन्हें कुछ भी हासिल नहीं हो पाया, टीडीपी की नींव तक हिल रही है। वाईएसआरसीपी समर्थकों ने 80.37 प्रतिशत पंचायतों में जीत हासिल की है।

इसे भी पढ़ें: 

आंध्र प्रदेश: YSRCP का चौथे चरण में 2700 पंचायत सीटें जीतने का दावा

अगर चुनाव सुचारू रूप से चला होता तो हम 90 फीसदी से ज्यादा जीतते। सुशासन के लिए ही लोगों ने सीएम जगन को यह जीत का ताज पहनाया है। परिणाम लोकतंत्र के आइने के रूप में सामने आए है। कुप्पम परिणाम चंद्रबाबू के विरोध का प्रमाण हैं। मंत्री पेद्दीरेड्डी ने कहा कि नगर निकाय चुनावों में इससे भी बेहतर परिणाम हमें प्राप्त होंगे।"

Advertisement
Back to Top