एपी : नुजीवीडु विधायक मेका वेंकट प्रताप अप्पाराव कोरोना संक्रमित, होम क्वारंटाइन में इलाज

Nuziveed MLA Meka Venkat Pratap Apparao Gets Corona Infected - Sakshi Samachar

नुजीवीडु विधायक मेका वेंकट प्रताप अप्पाराव को कोरोना पॉजिटिव

विधायक प्रताप का हैदराबाद में होम क्वारंटाइन में इलाज जारी

अमरावती : कोरोना नेताओं का पीछा नहीं छोड़ रही है। अब तक अनेक नेता कोरोना संक्रमित हो चुके है। उनमें से अनेक लोग ठीक भी हो गये है। इसी क्रम में नुजीवीडु विधायक मेका वेंकट प्रताप अप्पाराव को कोरोना पॉजिटिव पाय गये हैं।

विधायक प्रताप बीते पांच महीने से सार्वजनिक कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से भाग ले रहे थे। दो दिन पहले उनका कोरोना परीक्षण किया गया। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस दौरान विधायक ने कहा कि मुझे कोरोना के लक्षण बहुत कम है और इस समय उनका स्वास्थ्य ठीक है।

विधायक प्रताप ने बताया कि वह इस समय हैदराबाद में होम क्वारंटाइन में इलाज करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि निर्वाचन क्षेत्र के कोई भी व्यक्ति आपातकाल की स्थिति में ही उससे फोन पर संपर्क कर सकते हैं। यदि किसी का कोई काम हो तो वे शहर के कार्यालय जाये और कर्मचारियों को अपने काम और समस्याओं की जानकारी दें।

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना में कोरोना के 2,574 नये मामले दर्ज, अब तक 886 मरीजों की मौत

दूसरी ओर आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बीते चौबीस घंटे में 10,825 दर्ज हुई। पिछले चौबीस घंटे में 69,326 लोगों के रक्त के सैंपल लिये गये। राज्य में कुल 4,347 कोविड मरीजों की मौत हुई।

बुलेटिन में बताया गया कि पिछले 24 घंटे में 11,941 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। शुक्रवार की सुबह 9 से शनिवार की सुबह 9 बजे तक कोरोना वायरस के संक्रमण से 71 मरीजों की मौत हुई।

Advertisement
Back to Top