आत्म नियंत्रण द्वारा ही कोरोना को नियंत्रित किया जा सकता है -मोपीदेवी वेंकटरमणा राव

mopidevi venkataramana fires on chandrababu naidu - Sakshi Samachar

मोपीदेवी वेंकटरमणा राव ने चंद्रबाबू पर उतारा गुस्सा

चंद्रबाबू आपदा की स्थिति में भी कर रहे राजनीति 

गुंटूर : मंत्री मोपीदेवी वेंकटरमणा राव ने लोगों से कोरोना वायरस को समझने और आत्म नियंत्रण द्वारा कोरोना को नियंत्रित करने का आग्रह किया। गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना को नियंत्रित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और लोग भी अधिक सतर्क रहे और सरकार का सहयोग करे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर लापरवाही बरती गई तो समस्या बढ़ती ही जाएगी और हमारे हाथ से भी निकल जाएगी। इसीलिए लोगों को सरकार का साथ देकर इस समस्या से निजात पाने की कोशिश करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि पुलिस, चिकित्सा और राजस्व की सभी शाखाएं कोरोना को नियंत्रित करने में लगी है। इस आपदा की स्थिति में भी चंद्रबाबू राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे और इस स्थिति का इस्तेमाल भी राजनीति के लिए कर रहे हैं। 

चंद्रबाबू दावा करते  हैं कि उन्हें 40 साल का राजनीतिक अनुभव है पर अब यह साफतौर पर पता चल रहा है कि उन्हें सिर्फ राजनीति ही करनी है चाहे जैसी भी परिस्थिति रहे, उन्हें जनता के जीवन से, उनकी परेशानियों से कोई लेना-देना नहीं है।   

मोपीदेवी ने चंद्रबाबू पर गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा कि अगर उन्हें जनता की चिंता होती तो यहां रहते ना कि हैदराबाद में, वहां रहकर भी वे स्वयंसेवकों के खिलाफ गलत प्रचार कर रहे हैं, जो दिन रात जनता की सेवा में लगे हैं। 

उन्होंने स्वयंसेवकों की तारीफ करते हुए कहा कि स्वयंसेवक लोगों को प्रेरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। 
चंद्रबाबू अगर तेलंगाना की सरकार से अनुमति लेकर यहां आएंगे और जनता के बीच जाएंगे तो उन्हें पता चलेगा कि आखिर स्थिति क्या है, दूर से बैठकर बातें करना तो बड़ा आसान होता है। 

सीएम जगन द्वारा इस आपदा की स्थिति में किसानों की मदद के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने कृषि से संबंधित क्षेत्रों के लिए रियायती मूल्य प्रदान करने के लिए सभी उपाय किए हैं। हालांकि राज्य की वित्तीय स्थिति खराब है फिर भी गरीबों को राशन, और हजार रुपये नगद दिए गए हैं जिससे कि उनकी मदद हो सके।

इसे भी पढ़ें : 

आंध्र प्रदेश में कोरोना के लिए तीसरी बार होगा घर-घर सर्वे, सीएम जगन दिये यह निर्देश

कोरोना की रोकथाम को लेकर विजयसाई रेड्डी ने वितिरत किये मास्क और सैनिटाइजर

Advertisement
Back to Top