चंद्रबाबू करते थे चुनाव में सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल, सीएम जगन रहते हैं कोसों दूर

Mekathoti Sucharitha Attacks on Chandrababu Naidu - Sakshi Samachar

अमरावती : आंध्र प्रदेश की गृहमंत्री मेकतोटी सुचरिता ने कहा है कि पंचायत चुनाव के नतीजे हमारी सरकार के कामकाज को प्रतिबिंबित करते हैं। मंत्री सुचरिता ने मंगलवार को यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि पंचायत चुनाव परिणामों से एक बार फिर साबित हुआ है कि राज्य की जनता सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी के साथ है।

उन्होंने कहा कि आगामी नगरपालिका चुनाव में भी और बेहतर जीत हासिल करने की दिशा में कड़ी मेहनत की जा रही है। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू चुनाव नहीं जीत पाने के कारण ही जगन सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू ने अपने कार्यकाल में किसी गरीब को मकान नहीं दिया था, लेकिन सीएम जगन 30 लाख गरीबों का खुद के मकान का सपना साकार कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि शहरों में हर गरीब को एक मकान मिला है और हर घर को 4 से 6 योजनाओं का लाभ मिला है। यही वजह है कि राज्य में लोग खुश हैं और हमें पूरा विश्वास है कि नगरपालिका चुनाव में भी जनता हमें वोट देगी। पुलिस का इस्तेमाल कर चुनाव जीतने संबंधी चंद्रबाबू नायडू की बातों में सच्चाई नहीं है, क्योंकि जगन सरकार बाबू की तरह सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल करना नहीं जानती। उन्होंने कहा कि जगन सरकार को लोकतंत्र और व्यवस्था के प्रति विश्वास है। यही नहीं, खुद राज्य के चुनाव आयुक्त कह चुके हैं कि राज्य में पंचायत चुनाव बेहद शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुए हैं।

इसे भी पढ़ें : टीडीपी में बगावत, कुप्पम में पार्टी प्रभारी के खिलाफ उठी आवाज

Related Tweets
Advertisement
Back to Top