ITC, अमूल, HUL और प्रॉक्टर एण्ड गैंबल के साथ समझौते से आंध्र प्रदेश में नई क्रांति आएगी

Major scheduled Banks appreciated andhra pradesh State Government For schemes - Sakshi Samachar

विकास की गति तेज करने में महिलाएं की भूमिका अहम है

नामी कंपनी के साथ हाल ही में सरकार ने समझौते किये हैं

अमरावती : बैंकरों ने  YSR चेयुता और YSR आसरा योजनाओं की भूरि-भूरि प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि इन योजनाओं का उद्देश्य महिलाओं का सशक्तीकरण है। महिलाएं आज के दौर में हर क्षेत्र में आगे आ चुकी हैं। विकास की गति तेज करने में महिलाएं की भूमिका अहम है। 

सोमवार को सीएमओ के अधिकारियों के साथ एक वीडियो कान्फ्रेंसिंग के दौरान बैंकरों ने सरकार की कल्याणकारी योजनाएं को समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि आईटीसी, अमूल, एचयूएल और प्रॉक्टर एण्डव गैंबल जैसी नामी कंपनियों के साथ बने समझौते राज्य में एक नई क्रांति लाएंगे। महिलाओं को बैंकर सशक्त बनाएगी। इसके लिए बैंकर दृढ संकल्पित है। 
 
सीएमओ के अधिकारियों ने बैंकरों को डेयरी किसानों को बीमा सुविधा उपलब्ध कराने के साथ कृषि ऋण देने के लिए आगे आने को कहा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने डेयरी क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए अमूल जैसी नामी कंपनी के साथ हाल ही में एक समझौता किया है। 

वीडियो कान्फ्रेंसिंग के दौरान मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव प्रवीण प्रकाश, एसईआरपी के सीईओ राजा बाबू, एमईपीएमए की एमडी विजयलक्ष्मी, एसएलबीसी के संयोजक ब्रह्मानंद रेड्डी और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, एसबीआई, बैंक ऑफ इंडिया, इंडियन बैंक तथा अन्य बैंकरों ने हिस्सा लिया। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top