कोरोना पर अधिकारियों ने CM जगन को दी जानकारी, 134 संदिग्धों में 7 पॉजिटिव

Jagan Mohan Reddy Review Meeting On Coronavirus Preventive Measures  - Sakshi Samachar

कोरोना वायरस के 150 संदिग्धों की चिकित्सा जांच

हॉटस्पॉट बने क्षेत्रों में रैंडम सर्वेक्षण

अमरावती : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कोरोना वायरस की रोकथाम पर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा की। राज्य में दर्ज हुये कोरोना वायरस के पॉजिटिव और संदिग्ध मामलों की जानकारी ली। अधिकारियों ने कोरोना वायरस की अब तक की स्थिति पर सीएम को रपट सौंपी। 

वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि सोमवार की शाम 6 बजे से लेकर मंगलवार की सुबह तक कोरोना वायरस के 134 संदिग्धों की चिकित्सा जांच की गई। इनमें 7 मामले पॉजिटिव पाये गये। उन्होंने कहा कि दिल्ली से वापस लौटे और उनके साथ प्राइमरी कॉन्टैक्ट में आये लोगों का चिकित्सा परीक्षण पूरा हुआ है। 

अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली से लौटने वाले और उनके प्राइमरी कॉन्टैक्ट में आने वालों कि सिवाय अन्य लोगों का भी लक्षण दिखाई देने पर चिकित्सा जांच की जा रही है। हॉटस्पॉट बने क्षेत्रों में रैंडम सर्वेक्षण करने पर सीएम ने अधिकारियों को आदेश दिया है। मुख्यमंत्री ने विशाखापटनम में किये गये रैंडम सर्वेक्षण की तर्ज पर अन्य क्षेत्रों में चिकित्सा जांच की जाये। 

इसे भी पढ़ें :

अंधविश्वास के चलते किया प्रयोग, परिवार के 8 सदस्य हुये अस्वस्थ

इस देश में अंधविश्वास में लोग गंवा रहे जान, कोरोना का इलाज पड़ रहा भारी

अधिकारियों ने मुख्यमंत्री से कहा कि कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या में कमी हो रही है। सीएम कैम्प कार्यालय में सरकार की मुख्य सचिव नीलम साहानी, डीजीपी गौतम सवांग, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के विशेष मुख्य सचिव जवाहर रेड्डी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। 

Advertisement
Back to Top