विजयवाड़ा कनकदुर्गा फ्लाईओवर का उद्घाटन दूसरी बार स्थगित, यातायात के लिए अनुमति नहीं

Inauguration of Vijayawada Kanakadurga Flyover Postponed for Second Time - Sakshi Samachar

: कनकदुर्गा फ्लाईओवर का उद्घाटन दूसरी बार टला 

अगली उद्घाटन तिथि अभी तय नहीं की गई है

विजयवाड़ा : कनकदुर्गा फ्लाईओवर का उद्घाटन दूसरी बार के लिए टाल दिया गया है। इस महीने की 4 तारीख को फ्लाईओवर का शुभारंभ होने वाला था। सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी और केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी इसका उद्घाटन करने वाले थे। मगर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन के चलते देश में शोक घोषित किया गया था। इसलिए इस महीने की 8 तारीख को उद्घाटन करने की घोषणा की गई। लेकिन विभिन्न कारणों से इसे फिर 18 तारीख को स्थगित तक कर दिया गया।

अब केंद्रीय मंत्री गडकरी की कोरोना संक्रमित हो जाने के कारण इसे एक बार फिर स्थगित कर दिया गया। अगली उद्घाटन तिथि अभी तय नहीं की गई है। बेंज सर्किल फ्लाईओवर आठ महीने पहले पूरा हुआ था। वह भी शुक्रवार को राष्ट्र को समर्पित होने वाला था। सोचा गया था कि बेंज सर्कल सर्कल फ्लाईओवर की तरह कनकदुर्गा फ्लाईओवर पर भी वाहनों की अनुमति दी जाएगी। मगर इंजीनियरिंग अधिकारियों ने स्पष्ट कर दिया है कि वर्तमान में किसी भी वाहन को फ्लाईओवर पर से जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

कनकदुर्गा फ्लाईओवर पर यातायात की अनुमति

जिलाधीश एएमडी इम्तियाज ने कहा कि शहर में नवनिर्मित कनकदुर्गा फ्लाईओवर पर यातायात की अनुमति नहीं दी जाएगी। आरएंडबी विभाग के प्रधान सचिव के निर्देशानुसार फ्लाईओवर पर यातायात की अनुमति देने की तारीख तय की जाएगी। उन्होंने लोगों से इसके लिए कुछ और समय इंतजार करने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें :

कनकदुर्गा फ्लाईओवर का उद्घाटन 18 सितंबर को, इतने करोड़ से किया गया है निर्मित

गौरतलब है कि कनकदुर्गा फ्लाईओवर का निर्माण 502 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित किया गया है। इस मार्ग से गुजरने वालों के समय और दूरी बचत होगी।

Advertisement
Back to Top