आंध्र प्रदेश में 27 IAS अधिकारियों के तबादले

 IAS Officers Transfer In Andhra Pradesh - Sakshi Samachar

नई संयुक्त जिलाधीश व्यवस्था

नॉन कैडर संयुक्त जिलाधीश

अमरावती : आंध्र प्रदेश में कई आईएएस अधिकारियों के तबादले किये गये हैं। 27 आईएएस अधिकारियों के तबादले को लेकर सरकार ने आदेश जारी कर दिया है। नई संयुक्त जिलाधीश व्यवस्था के अनुसार सरकार ने अधिकारियों के तबादले किये हैं। 

सभी जिलो के नॉन कैडर संयुक्त जिलाधीशों को आसरा और वेलफेयर जेसी के पद पर नियुक्त किया है। इस संदर्भ में भी आदेश जारी किये गये। आपको बता दें कि अनंतपुर जेसी डिल्ली राव को जेएडी से रिपोर्ट करने के लिए आंध्र प्रदेश सरकार ने आदेश जारी किया है।

तबादले हुये अधिकारी -श्रीकाकुलम जिला रैतु भरोसा और राजस्व जेसी के पद पर सुमित कुमार, श्रीकाकुलम जिला ग्राम और वार्ड सचिवालय,विकास जेसी के पद पर के श्रीनिवासुलु, विजयनगरम जिला रैतु भरोसा, राजस्व जेसी के पद पर जी क्रिस्ट किशोर कुमार, विजयनगरम जिला ग्राम और वार्ड सचिवालय, विकास जेसी के पद पर महेश कुमार राविराला, विशाखापट्टणम जिला रैतु भरोसा, राजस्व जेसी के पद पर एम वेणुगोपाल रेड्डी, विशाखापट्टणम जिला ग्राम और वार्ड सचिवालय, विकास जेसी के पद पर पी अरुणबाबू, पूर्वी गोदावरी जिला भरोसा, राजस्व जेसी के पद पर जी लक्ष्मी शाह, पूर्वी गोदावरी जिला ग्राम और वार्ड सचिवालय, विकास जेसी के पद पर किर्ती चेकुरी शामिल हैं।

पश्चिम गोदावरी जिला रैतु भरोसा, राजस्व जेसी के पद पर के वेंकटरमणा रेड्डी, पश्चिम गोदावरी ग्राम और वार्ड सचिवालय, विकास जेसी के पद पर हिमांशु शुक्ला, कृष्णा जिला रैतु भरोसा, राजस्व जेसी के पद पर के माधवीलता, कृष्णा जिला ग्राम और वार्ड सचिवालय, विकास जेसी के पद पर शिवशंकर लोतेटी, गुंटूर जिला रैतु भरोसा, राजस्व जेसी के पद पर एएस दिनेश कुमार, ग्ंटूर जिला ग्राम और वार्ड सचिवालय, विकास जेसी के पद पर पी प्रशांत, प्रकाशम जिला रैतु भरोसा, राजस्व के जेसी पद पर जे वेंकटमुरली, प्रकाशम जिला ग्राम और वार्ड सचिवालय, विकास जेसी के पद पर टीएस चेतन शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें :

विशाखापट्टणम में LG पॉलिमर से गैस रिसाव पूरी तरह बंद कर दिया गया : AP डीजीपी

नेल्लोर जिला रैतु भरोसा, राजस्व जेसी के पद पर वी विनोद कुमार, नेल्लोर जिला ग्राम और वार्ड सचिवालय, विकास जेसी के पद पर एन प्रभाकर रेड्डी, चित्तूर जिला रैतु भरोसा, राजस्व जेसी के पद पर डी मार्कंडेयुलू, चित्तुर ग्राम और वार्ड सचिवालय, विकास जेसी के पद पर वीरब्रह्मय्या, वाईएसआर जिला रैतु भरोसा, राजस्व जेसी के पद पर एम गौतमी, वाईएसआर जिला ग्राम और वार्ड सचिवालय, विकास जेसी के पद पर साईकांत वर्मा, अनंतुपर रैतु भरोसा, राजस्व जेसी के पद पर निशांत कुमार, अनंतुपर ग्राम और वार्ड सचिवालय, विकास जेसी के पद पर लावण्या वेणी, कर्नूल रैतु भरोसा, राजस्व जेसी के पद पर रविसुभाष और कर्नूल ग्राम और वार्ड सचिवालय, विकास जेसी के पद पर एस रमणासुंदर रेड्डी शामिल हैं। 

Advertisement
Back to Top