भगवान नंदी की मूर्ति क्षतिग्रस्त करने के मामले में हैदराबाद का आरोपी गिरफ्तार

Hyderabad accused arrested for destroying idol of Lord Nandi in Krishna district - Sakshi Samachar

मंदिर में मूर्तियां क्षतिग्रस्त करने से पहले आरोपी करता था रेकी

विजयवाड़ा : कृष्णा जिले में मक्कापेट गांव के काशी विश्वेश्वर मंदिर में नंदी की मूर्ति क्षतिग्रस्त करने के मामले में पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से दो कार, हथौड़ा और गैस कटर बरामद किया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया। 

बताया गया कि 17 सितंबर को वत्सवाई मंडल में  मक्कापेट गांव के काशी विश्वेश्वर मंदिर में नंदी की मूर्ति क्षतिग्रस्त हुई। पुलिस ने पुजारी युगांधर शर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। शिकायत में बताया गया था कि नंदी मूर्ति के कान क्षतिग्रस्त करने के साथ कमर का हिस्सा तोड़ दिया गया है। 

पुजारी की शिकायत पर पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि हैदराबाद के श्रीनिवास ने इस घटना को अंजाम दिया है। उसने राज्य के अन्य कुछ मंदिरों में भी मूर्तियां क्षतिग्रस्त करने की घटनाओं को अंजाम दिया है। वह गिरोह का मुख्य सूत्रधार है। उसने मंदिरों में मूर्तियां क्षतिग्रस्त करने से पहले रेकी की। तत्पश्चात इन्नोवा कार और स्विफ्ट कार से मंदिर पहुंच कर मूर्तियों को क्षतिग्रस्त किया। 

इसे भी पढ़ें :

TDP समर्थकों ने एक बार फिर की मूर्ति हटाने की कोशिश, 4 समर्थकों समेत 6 गिरफ्तार

संदेह व्यक्त किया गया कि आरोपी ने मूर्तियों में हीरे-जवाहरात रखे जाने के अनुमान से मूर्तियां क्षतिग्रस्त की है। साथ ही उसने गुप्तधन छुपाए रखने का भी अनुमान लगाया। आरोपी ने यह बात पुलिस के सामने कबूल कर ली है। मूर्तियां क्षतिग्रस्त करने से पहले वह क्षेत्र की रेकी करता था। 
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top