श्रीकाकुलम : पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 2 साल का बच्चा मिला अकेला

Husband and wife lost their lives by hanging in Srikakulam district - Sakshi Samachar

पिछले दो साल से पति-पत्नी के बीच होता था झगड़ा

लताश्री और चिरंजीवी के पंखे से लटक रहे थे शव

श्रीकाकुलम : इच्छापुरम (Ichchapuram) म्युनिसिपालिटी क्षेत्र के रत्तकन्ना (Rattakanna) गांव में पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली। 2017 में उनका प्रेम विवाह हुआ था। हालांकि दोनों परिवार के सदस्यों ने उनकी शादी को स्वीकृति दी थी। दंपति को दो साल का बेटा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि श्रीकाकुलम जिले के रत्ताकन्ना गांव में तोटा विधि क्षेत्र के मिस्त्री बोब्बिली नरसिम्हुलु और भूदेवी के दूसरे बेटे चिरंजीवी की उसी गांव के पद्मा-राजुला दंपती की बेटी लताश्री के बीच प्रेमसंबंध बना। दोनों के परिवार के सदस्यों के बीच बातचीत होने के बाद चिरंजीवी और लताश्री ने 2017 में शादी कर ली। दंपती को मानस नाम का दो साल का बेटा है। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद किसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता और कुछ दिनों के बाद फिर वे एक-दूसरे के साथ रहने लगते। इस क्रम में मंगलवार की रात पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। बुधवार की सुबह लताश्री के पिता राजू उनके घर आये और दरवाजा खटखटाया, लेकिन काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला। उन्होंने संदेह होने पर स्थानीय लोगों की सहायता से दरवाजा तोड़ा और अंदर देखा तो लताश्री और चिरंजीवी के शव पंखे से लटक रहे थे। घर में दो साल का बच्चा अकेला मिला।

इसे भी पढ़ें :

पत्नी की संदेहास्पद स्थिति में मौत के बाद तीसरे दिन पति ने की आत्महत्या, प्रेम कहानी का हुआ अंत

पेरोल पर आया कैदी फरार, ओडिशा में खोला टिफिन सेंटर, ऐसे हुआ गिरफ्तार

एसआई वी सत्यनारायण ने घटनास्थल पहुंच कर निरीक्षण किया। लताश्री के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top