हाउसिंग कार्पोरेशन के कर्मचारियों ने दो दिन का वेतन CMRF को दिया दान

Housing Corporation employees donated two days' salary to CMRF - Sakshi Samachar

आंध्र में भी कोरोना का कहर जारी है 

हाउसिंग कार्पोरेशन के कर्मचारियों ने दिया दो दिन का वेतन

CMRF  के लिए सीएम जगन को सौंपा चेक 

अमरावती : राज्य आवास निगम लिमिटेड (हाउसिंग कार्पोरेशन लिमिटेड) के कर्मचारियों ने अपने दो दिवसीय वेतन का दान मुख्यमंत्री राहत कोष (सीएमआरएफ) को कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए दिया है। 

उन्होंने 74 लाख 40 हजार 112  रुपये का चेक मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को उनके कैंप कार्यालय में आज यहां आवास मंत्री श्री रंगनाध राजू के हाथों सौंपा गया।

इस अवसर पर प्रमुख सचिव, आवास अजय जैन, हाउसिंग कॉर्पोरेशन के एमडी नवीन कुमार, कर्मचारी संघ जेएसी के अध्यक्ष रामचंद्र रेड्डी, सदस्य भास्कर राव, श्री रामुलु, मल्लिकार्जुन राव और वेंकट रेड्डी उपस्थित थे।

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश में कोरोना संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रही है। पिछले 24 घंटे में प्रदेश 82 मामले दर्ज किये गये हैं। इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,200 हो गई हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से मंगलवार को जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई। 

बुलेटिन के अनुसार, 24 घंटे में 12,613 लोगों की सैंपल का परीक्षण किया गया। इनमें से 82 पॉजिटिव पाये गये। 40 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके साथ ही अब तक 2,209 लोगों को अस्पतालों से छुट्टी मिल गई हैं। अब तक प्रदेश में 64 मरीजों की मौत हो गई हैं। इस समय प्रदेश में 927 मामले सक्रिय हैं।

इसे भी पढ़ें : 

मोदी के साथ-साथ देश में लगातार बढ़ रही है जगन मोहन रेड्डी की लोकप्रियता, टॉप 5 में हो गये शामिल

अब ऐसे की जा रही है तिरुपति मंदिर खोलने की पहल, पहले होगा ट्रायल

Advertisement
Back to Top