बंगाल की खाड़ी में हवा का कम दबाव, आंध्र के कई हिस्सो में हो सकती है बारिश

Heavy rain Forecast in North and South Coastal Andhra Pradesh  - Sakshi Samachar

विशाखापट्टणम : बंगाल की खाड़ी और उसके सटे क्षेत्र में हवा का कम दबाव बना  हुआ है और अगले 24 घंटे में इसके चक्रवात में तद्बील होने की पूरी संभावना है। उसके  अगले 24 घंटे में ये तूफान का रूप ले सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक हवा के कम दबाव की वजह से सोमवार और मंगलवार को आंध्र प्रदेश के कई इलाकों में भारी बारिश होगी। यह तूफान उत्तर-पूर्वी दिशा में आगे बढ़कर तमिलनाडु-पुडुचेरी के तट से गुजरते हुए कराइकल-महाबलिपुरम के बीच से इस महीने की 25 तारीख को तट पार कर सकता है।

उत्तार तटीय रांध्र :
सोमवार और मंगलवार को उत्तर तटीय आंध्र में हल्की से भारी बारिश और एक-दो जगहों पर मूसलाधार बारिश होने की संभावना है। बुदार को उत्तर तटीय आंध्र में बछार के साथ भारी बारिश हो सकती है।

दक्षिण तटीय आंध्र 
सोमवार को दक्षिण तटीय आंध्र में एक- दो जगहों पर सामान्य से भारी बारिश हो सकती है। मंगलवार को दक्षिण तटीय आंध्र में बौछार से लेकर कई जगहों पर भारी बारिश हो सकती है। नेल्लोर जिले में भारी बारिश की संभावना है।

रायलसीमा :
सोमवार को रायलसीमा में हल्की से भारी बारिश या एक-दो जगहों पर बारिश होने की पूरी संभावना है। मंगलवार को रायलसीमा में बौछार के साथ मूसलाधार बारिश कई जगहों पर हो सकती है। चित्तूर जिले में भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है।
इसे भी पढ़ें : 

क्षेत्रीय दवाई भंडारण केंद्रों के निर्माण का मार्ग हुआ प्रशस्त

Related Tweets
Advertisement
Back to Top