विदेश से राज्य में लौटने वालों से फैला अधिक संक्रमण : डीजीपी सवांग

Gautam Sawang Video conferencing With Officials On Checkposts   - Sakshi Samachar

पुलिस कर्मचारी शिफ्ट की तौर पर 24 घंटे काम

आंध्र प्रदेश से 1085 लोग दिल्ली की जमात में शामिल

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश के डीजीपी गौतम सवांग ने कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुये शुक्रवार को राज्य के चेकपोस्टों को निकट स्थिति की वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जानकारी ली। उन्होंने पुलिस अधीक्षकों और डीएसपी को समय-समय पर स्थिति का जायजा लेकर जरूरी जानकारी देने और अन्य राज्यों से आने वाले वाहनों की अच्छी तरह से जांच कर भेजने को कहा।

डीजीपी ने कहा कि पुलिस कर्मचारी शिफ्ट की तौर पर 24 घंटे काम कर रहे हैं। कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विदेश से राज्य में आने वाले लोगों से पहले राज्य में संक्रमण फैला। 

दिल्ली में निजामुद्दिन क्षेत्र के मरकज में राज्य से बड़े पैमाने पर लोग शामिल हो कर वापस लौटें हैं। इसलिए कभी सोच भी नहीं सकते इतने बड़े पैमाने पर पॉजिटिव मामले दर्ज हुये। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश से 1085 लोग दिल्ली की जमात में शामिल होने की बात आधिकारिक रूप से मिली। इनकी संख्या और भी हो सकती हैं।

इसे भी पढ़ें :

968 नाई ब्राह्मणों को मिलेगी 10-10 हजार रुपये अग्रिम राशि

डीजीपी ने मरकज में शामिल होने वाले सभी लोगों कहा है कि वे स्वैच्छा से आगे आये और क्वारंटाइन में शामिल हो। अभी तक सूची के आधार पर कई लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। मुख्यमंत्री वाईएस जगन समय समय पर स्थिति का जायजा ले रहे हैं। 
 

Advertisement
Back to Top