विशाखापट्टणम में परवाडा फार्मा सिटी में गैस लीकेज, 2 लोगों की मौत और 4 अस्वस्थ

 Gas Leakage at Parvada Pharma City in Visakhapatnam - Sakshi Samachar

परवाडा फार्मा सिटी में गैस लीकेज

लोगों में दहशत और अफरा तफरी

विशाखापट्टणम : एलजी पॉलीमर्स गैस लीकेज घटना को भूले ही नहीं कि विशाखापट्टणम में एक और गैस लीक दुर्घटना प्रकाश में आई है। गैस लीकेज की दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 4 अन्य अस्वस्थ्य हो गये। इनमें से एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, परवाडा फार्मा सिटी सोमवार को रात 11.30 बजे गैस लीकेज की घटना घटी है। मृतकों की पहचान शिफ्ट इंनचार्ज नरेंद्र और गौरीशंकर के रूप में की गई है।  अस्वस्थ्य लोगों में एलवी चंद्रशेखर, पी आनंद बाबू, डी जानकी राम और एम सत्यनारायण शामिल है। सभी अस्वस्थ्य लोगों को गाजुवाका स्थित आरके अस्पताल में भर्ती किया गया है।

परवाडा फार्मा सिटी

घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधीश विनय चंद, पुलिस आयुक्त आरके मीना और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गये है। राहत कार्य जारी है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का मौहाल है और स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश में एक और फैक्ट्री में गैस लीकेज, एक की मौत और अनेक अस्वस्थ्य

आपको बता दें कि हाल ही में विशाखापट्टणम एली पॉलीमर गैस लीकेज की घटना में 12 लोगों की मौत हो गई थी। लगभग 400 लोग अस्वस्थ्य हो गये थे। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी घटना की जानकारी मिलते ही विशाखापट्टणम का दौरा किया। साथ ही मृतक पीड़ित परिवार को एक-एक करोड़  और अस्वस्थ लोगों के परिवार को लाखों रुपये के मुआवजा की घोषणा की। मुआवजा राशि का दस के अंदर पीड़ित प्रभावितों के घर जाकर दिया गया था।

Advertisement
Back to Top