आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस से एक और व्यक्ति की मौत, मरने वालों की संख्या हुई चार

Death Toll Rise Four In Andhra Pradesh By Coronavirus  - Sakshi Samachar

आंध्र प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या 314 तक पहुंची

राज्य में सबसे ज्यादा 74 मामले करनूल जिले से है 

अमरावती : आंध्र प्रदेश के करनूल जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित 45 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। राज्य में अब तक इस संक्रमण से चार लोगों की मौत हो गई। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को बुलेटिन में कहा कि राज्य में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 314 तक पहुंच गई है और संक्रमण के सक्रिय मामले 294 है। 

राज्य नोडल अधिकारी अजरा श्रीकांत ने बताया कि पीड़ित ने हाल में किसी भी जगह की यात्रा भी नहीं की थी। उन्हें एक अप्रैल को कोविड-19 के लक्षण दिखने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह पहले से टाइप-2 मधुमेह से पीड़ित थे। तीन अप्रैल को उनकी मौत हो गई थी। 

अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति बाद में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। कुल छह स्वस्थ हुए मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है। संक्रमण का ताजा मामला गुंटूर जिले से आया है और इसके साथ ही यहां संक्रमण के 33 मामले सामने आ चुके हैं। हालिया मामला भी तबलीगी जमात से जुड़ा है। राज्य में सबसे ज्यादा 74 मामले करनूल जिले से है और उसके बाद 42 मामले एसपीएस नेल्लोर से हैं। राज्य के दो तटीय जिले श्रीकाकुलम और विजयानगरम से कोई मामला सामने नहीं आया है।

इसे भी पढ़ें : 

मस्जिद में ठहरे मुसाफिरों के बारे में पुलिस को नहीं बताने पर 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

हॉटस्पॉट क्षेत्र में कड़ाई से अमल होगी लॉकडाउन की नियमावली, 304 हुई कोरोना मरीजों की संख्या

Advertisement
Back to Top