NRI की संदेहास्पद स्थिति में मौत, पत्नी पर मरवाने का आरोप

Death in suspicious condition of NRI in east godavari district - Sakshi Samachar

सुरेश जापान में कर रहा था नौकरी

आनन-फानन में मृतक सुरेश का किया अंतिम संस्कार

पत्नी पर विवाहेतर संबंध का शक

पूर्वी गोदावरी : जिले के तुनी शहर में एक एनआरआई की संदेहास्पद स्थिति में मौत हुई है। विवाहेतर संबंध के चलते पत्नी ने पति की हत्या करने का आरोप मृतक के भाई ने लगाया है। आनन-फानन में दफनाया गया मृतक का शव फिर से बाहर निकाल कर दूसरी बार पोस्टमार्टम किया गया। 

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मिलने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बताया गया कि ओडिशा के पेंटाकोटा गांव के वंका सुरेश ने 13 साल पहले पूर्वी गोदावरी जिले के तुनी की प्रमिला के साथ शादी की थी। शादी के बाद वह जापान गया और नौकरी करने लगा। इस बीच कोरोना के संक्रमण के चलते वह वापस भारत लौटा और पिछले चार महीने से तुनी में रहने लगा। 

इस क्रम में सुरेश की संदेहास्पद स्थिति में मौत हुई। पत्नी ने पति के परिवार के सदस्यों को बताया कि दिल का दौरा पड़ने से सुरेश की मौत हो गई। उसने आनन-फानन में अपने माता-पिता के सहयोग से पति का अंतिम संस्कार कर दिया और बाद में सुरेश के माता-पिता को जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें :

अवैध संबंध के चलते चढ़ा दी पूरे परिवार की बलि, महिला ने छह लोगों को पिलाई जहरीली चाय

आपको बता दें कि सुरेश के अंतिम के दो दिनों बाद परिवार के सदस्यों को अंतिम संस्कार से संबंधित फोटो में सुरेश के चेहरे पर जख़्म के निशान दिखे। उन्होंने तुनी पुलिस थाने में शिकायत की। मृतक सुरेश के भाई वंका जगन्नाथ ने शिकायत में आरोप लगाया कि सुरेश की पत्नी ने विवाहेतर संबंध बनाये रखा और पति को रास्ते से हटाने के लिए माता-पिता के सहयोग से हत्या कर दी। शिकायत पर पुलिस ने दफनाया हुआ शव कब्र से बाहर निकाला और पुन: पोस्टमार्टम करवाया।  

Related Tweets
Advertisement
Back to Top