तीन हमलावरों ने YSRCP नेता पर धारदार हथियार से किया हमला, पुलिस तफ्तीश जारी

Deadly Attack on YSRCP Leader in East Godavari - Sakshi Samachar

धवलेश्वर में स्कूल के सामने हो रहा कॉम्पलेक्स का निर्माण

आंखो में मिर्च पावडर छिड़क कर तेज हथियार से  हमला

पूर्वी गोदावरी : धवलेश्वर (Dhavaleshwar) में वाईएसआरसीपी (YSRCP) नेता दोंडापाटि श्रीनु पर अज्ञात हमलावरों ने तेज हथियारों से हमला किया। इस हमले में नेता गंभीर रूप से घायल हुआ। उसे पहले राजमंड्री (Rajahmundry) के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया और बाद में डॉक्टर की सलाह पर काकीनाड़ा (Kakinada) के सरकारी अस्पताल में भेजा गया। 

बताया गया कि दोंडापाटि श्रीनु धवलेश्वरम बालिका हाई स्कूल के सामने शॉपिंग कॉम्पलेक्स का निर्माण कर रहे हैं। सोमवार को सुबह वह 10:30 बजे पास रह कर निर्माण कार्य करवा रहे थे। इस बीच कार में आये तीन हमलावरों ने निर्माणाधीन भवन के अदंर घुस कर श्रीनु के आंखों में मिर्च का पावडर छिड़का और बाद में तेज हथियारों ने हमला किया। 
 
घटनास्थल पर मौजूद मजदूर डर के मारे वहां से भाग गये। हमले के बाद आरोपी कार में फरार हुये। गंभीर रूप से घायल श्रीनु को पहले राजमंड्री के एक निजी अस्पताल में और बाद में काकीनाड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया। दक्षिण मंडल की डीएसपी श्रीलता ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या यह हमला पुरानी रंजिश के चलते हुआ है या राजनीतिक कारणों के चलते  हुआ है? 

इसे भी पढ़ें :

काकीनाडा के कार्पोरेटर रमेश की निर्मम हत्या, पुलिस के हाथ लगे महत्वपूर्ण सबूत

आपको बता दें कि गंभीर रूप से घायल श्रीनु के भाई मुरलीकृष्णा ने कहा कि उसके भाई दोंडापाटि श्रीनु पर पडाला श्रीनु और अन्य लोगों ने जान से मारने का प्रयास किया। धवलेश्वर सीआई आडबाला श्रीनु मामला दर्ज कर जांच कर रहे हैं। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top