विजयवाड़ा के लिबर्टी अस्पताल में कोविड चिकित्सा की अनुमति हुई रद्द

covid treatment cancelled in liberty hospital of vijayawada - Sakshi Samachar

लिबर्टी अस्पताल में लाखों रूपयों की लूटखसोट

निर्धारित फीस के अलावा अधिक राशि

विजयवाड़ा : जिलाधीश इम्तियाज ने लिबर्टी अस्पताल में कोरोना चिकित्सा की अनुमति रद्द कर दी है। एक महिला की शिकायत पर जिलाधीश ने यह कार्रवाई की गई। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति कोरोना संक्रमित होने पर लिबर्टी अस्पताल में भर्ती किया गया। 

महिला ने बताया कि कोरोना चिकित्सा के नाम पर लिबर्टी अस्पताल में लाखों रूपयों की लूटखसोट की जा रही है। सरकार ने निजी अस्पतालों में चिकित्सा के नाम पर मरीजों से लूटखसोट नहीं करने को लेकर निर्देश जारी किए, लेकिन कुछ अस्पतालों में निर्देशों को नजरअंदाज किया जा रहा है। उसने बताया कि हाल ही में उसके पति की कोरोना चिकित्सा के नाम पर लाखों रुपये वसूलें लेकिन उसके पति की जान नहीं बचा पाए। उसने अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई करने की शिकायत की। 

जिलाधीश ने महिला की शिकायत का संज्ञान लेते हुए लिबर्टी अस्पताल की जांच करवाई और फिर अस्पताल में कोरोना मरीजों की चिकित्सा की अनुमति रद्द कर दी। अस्पताल में मौजूद मरीजों को अन्य अस्पताल में भर्ती किया गया। जांच में यह बात सामने आई कि लिबर्टी अस्पताल में कोरोना मरीजों के पास से सरकार द्वारा निर्धारित फीस के अलावा अधिक राशि वसूली। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top