पुलिस से बचने की कोशिश में राउडीशीटर ने एंबुलेंस में लगा दी आग, जलकर खाक हुआ वाहन

covid suspect burned 108 ambulance ongole andhrapradesh - Sakshi Samachar

ओंगोल में राउडीशीटर ने एंबुलेंस में लगाई आग

फिर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर हुआ नौ दो ग्यारह

विजयवाड़ा: राज्य में एक कोरोना संदिग्ध के एंबुलेंस जलाने का मामला सामने आया है।  ओंगोल के पुलिस स्टेशन में नेलपाटी सुरेश नामक राउडी शीटर ने हंगामा खड़ा कर दिया। एक विचाराधीन केस के चलते उसे पुलिस स्टेशन लाया गया तो  उसने पुलिस को ही परेशान करके रख दिया। पहले तो उसने पुलिस स्टेशन के दरवाजों के शीशे तोड़कर अपने हाथों को चोट लगा ली। 

इसके बाद पुलिस ने उसे 108 एंबुलेंस बुलवाकर रिम्स अस्पताल भेजने की कोशिश की।  उसने एंबुलेंस में चढ़कर वहां जो कॉटन थी उसीको जला दिया। कॉटन के जलते ही आग एंबुलेंस में पूरी तरह फैल गई। 

पर आरोपी सुरेश एंबुलेंस से उतरने की बजाय अजीब हरकतें करने लगा, हंसने लगा और कहने लगा कि -मैं मर जाउंगा, आराम से खुशी से मर जाउंगा। पुलिस ने किसी तरह उसे एंबुलेंस से उतारा तो उसकी जान बची। 

पर वह किसी तरह पुलिस की आंखों में धूल झोंककर भाग गया। पुलिस का कहना है कि उसे चार दिन पहले पुलिस स्टेशन लाया गया था और तभी से उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं लग रही थी। पुलिस स्टेशन में वह अजीब तरह से व्यवहार कर रहा था।

पुलिस को शक है कि वह कोरोना संक्रमित हो सकता है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। वहीं आग में एंबुलेंस पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी है।  

Advertisement
Back to Top